बॉलीवुड: वह पूरी टीम के ऊर्जा स्तर को बढ़ाती हैं : काजोल पर विशाल जेठवा

November 27th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता विशाल जेठवा, जो 2019 की फिल्म मदार्नी 2 में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं, जल्द ही सलाम वेंकी में नजर आएंगे, जिसमें वह काजोल के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता ने फिल्म को पूरी तरह से सीखने का अनुभव कहा क्योंकि उन्हें अपने साथी कलाकार प्रकाश राज, राहुल बोस, काजोल, राजीव खंडेलवाल और आमिर खान से बहुत कुछ सीखने को मिला, जो फिल्म में एक छोटी भूमिका निभा रहे हैं।

विशाल ने आईएएनएस को बताया, इस फिल्म में कुछ शक्तिशाली कलाकार हैं, जिनमें से प्रत्येक के अभिनय की अपनी अनूठी शैली है। इन सभी में कैमरे के सामने कुछ भी खींचने की ताकत है। जैसे अगर मैं काजोल मैम की बात करूं, तो टेक से ठीक पहले, वह अपने सह-अभिनेताओं के साथ मजाक कर रही है, मुस्कुरा रही है, हंस रही है और अकेले ही सेट की पूरी ऊर्जा को ऊपर उठा रही है।

लेकिन, जैसा कि विशाल ने कहा, एक बार जब कैमरा रोल करना शुरू होता है तो अभिनेत्री अपनी सतह पर आ जाती है। विशाल ने फिल्म के अन्य कलाकारों की भी प्रशंसा करते हुए कहा, फिल्म में प्रकाश सर, राजीव और राहुल बोस सर जैसे अन्य कलाकार भी हैं जो बहुत कुछ सामने लाते हैं। तो मेरे लिए, इस फिल्म ने निश्चित रूप से मुझे अपने सह-अभिनेताओं और रेवती मैम से सीखने के बहुत सारे अवसर दिए, जो शीर्ष पर हैं।

अभिनेत्री-निर्देशक रेवती द्वारा निर्देशित, सलाम वेंकी एक बीमार लड़के और उसकी मां की कहानी बताती है और बताती है कि कैसे मां अपने बेटे को पूरी तरह से जीवन जीने में मदद करने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार सब कुछ करती है। फिल्म 9 दिसंबर को पर्दे पर आएगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.