तेरे इश्क में घायल का वीएफएक्स इसकी यूएसपी है

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
शिल्पा अग्निहोत्री तेरे इश्क में घायल का वीएफएक्स इसकी यूएसपी है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आखिरी बार विश या अमृत: सितारा शो में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा अग्निहोत्री तेरे इश्क में घायल शो के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं। शो में वह समीर (निखिल आर्य) की पत्नी सुधा की भूमिका निभा रही है।

एक्ट्रेस ने शो में अपने करेक्टर के बारे में बात की। ।

तेरे इश्क में घायल का टाइटल मुझे ऐसे प्यार के बारे में सोचने पर मजबूर करता है, जो बहुत गहरा है। मुझे लगता है कि शो का वीएफएक्स इसकी यूएसपी है। किरदारों को अच्छी तरह से उकेरा गया है और एक दूसरे के साथ सही तालमेल बिठाया गया है। साथ ही जिस तरह से इसे खूबसूरती से शूट किया जा रहा है, वह पूरे कॉन्सेप्ट और प्रेजेंटेशन को लाजवाब, स्टाइलिश बनाता है।

शिल्पा का कहना है कि शुरूआत में उन्हें अपने किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। मुझे लगता है कि समय के साथ, मुझे और भी बहुत कुछ पता चल जाएगा। हमने अभी शुरूआत की है और आगे का रास्ता लंबा है।

वह सेट पर अपने पहला दिन को याद करती हुई कहती हैं: जब आप पोस्टर देखते हैं तो आपको केवल उन तीन शानदार अभिनेताओं के बारे में पता चलता है जो शो में लीड रोल में हैं। लेकिन जब मैं सेट पर पहुंची तो मुझे बाकी शानदार कलाकारों के बारे में पता चला। और, मुझे उनके साथ काम करके बहुत खुशी हुई।

कोई भी शो, जिसमें वीएफएक्स शामिल है, उसमें यह सबसे आगे खड़ा है। यहां सब कुछ बहुत बड़े पैमाने पर किया जा रहा है।

वह आगे कहती हैं कि थ्रिलर और मिस्ट्री शो का चलन हमेशा बना रहेगा और लोग इसे देखना पसंद कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, इन शैलियों के एक अलग दर्शक है, जो हमेशा इस तरह के शो को देखना पसंद करते है। मेरे पति (एक्टर अपूर्वा अग्निहोत्री) भी इस तरह के शो के फैन हैं। वह इन शैलियों से संबंधित बहुत सारे इंटरनेशनल शो देखते हैं। इस तरह के शोज का अपना एक अलग ही चार्म होता है और अंत तक दिलचस्पी बनाए रखते हैं।

एक्ट्रेस कहती हैं: अपूर्वा और मैं हर दिन सेलिब्रेट करते हैं और भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं, कि उन्होंने हम दोनों को मिलाया। हम हर उस सांस के लिए भी धन्यवाद कहते हैं जो हम लेते हैं। जीवन हमारे लिए हर दिन एक उत्सव है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 March 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story