पैर की चोट के तीन महीने बाद शिल्पा शेट्टी ने किया सूर्य नमस्कार

Shilpa Shetty performs Surya Namaskar after three months of foot injury
पैर की चोट के तीन महीने बाद शिल्पा शेट्टी ने किया सूर्य नमस्कार
बॉलीवुड पैर की चोट के तीन महीने बाद शिल्पा शेट्टी ने किया सूर्य नमस्कार

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। शिल्पा शेट्टी, जिन्होंने मंगलवार को गुरुपर्व के अवसर पर पैर की गंभीर चोट के तीन महीने बाद सफलतापूर्वक सूर्य नमस्कार करने में कामयाबी हासिल की, ने कहा कि यह उनका आत्मविश्वास था जिसने उन्हें ठीक होने में सक्षम बनाया था। मंगलवार को सूर्य नमस्कार करते हुए एक वीडियो पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी ने कहा, जिसे खुद पर कोई विश्वास नहीं है, वह कभी भी भगवान में विश्वास नहीं कर सकता है। - गुरु नानक देव जी।

यह शिक्षा अब कई वर्षों से मेरे साथ है, और मैं इसमें बहुत ²ढ़ता से विश्वास करती हूं। अपने आप में विश्वास करना और यह विश्वास करना कि आप कुछ भी कर सकते हैं जिसमें आप अपना मन लगाते हैं, एक स्वस्थ जीवन जीने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। इसे ध्यान में रखते हुए - गुरुपर्व के विशेष अवसर पर, मैंने अपनी चोट के तीन महीने बाद पहली बार फिर से सूर्य नमस्कार का अभ्यास किया है।

ह़फ्तों तक व्हीलचेयर से चिपके रहने के बाद इस मील के पत्थर को हासिल करने में सक्षम होना एक अवर्णनीय एहसास है। एक्ट्रेस ने इस मौके पर अपने सभी फॉलोअर्स को शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने लिखा, मेरे और मेरे पूरे परिवार की तरफ से गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व की आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Nov 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story