शिल्पा शेट्टी ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, इसके पीछे बताई ये खास वजह

Shilpa Shetty took a break from social media, told this special reason behind it
शिल्पा शेट्टी ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, इसके पीछे बताई ये खास वजह
सोशल मीडिया  शिल्पा शेट्टी ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, इसके पीछे बताई ये खास वजह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की डीवाज में शुमार शिल्पा शेट्टी अपने सोशल मीडिया पर कुछ खास अपडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस की बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग भी है, जो उनके हर पोस्ट का बेस्ब्री से इंतजार करती है। यंग जनरेशन उनसे फिटनेस मोटिवेशन लेता रहता है। शिल्पा के फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि, एक्ट्रेस ने अब इंस्टाग्राम और ट्विटर से ब्रेक लेने का फैसला किया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "एक ही चीज से ऊब चुकी हूं, सब कुछ एक जैसा दिख रहा है... सोशल मीडिया से दूर जा रही हूं जब तक कि मुझे एक नया अवतार नहीं मिल जाता।"

शेयर किया था इंस्पिरेशनल पोस्ट
शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही शिल्पा शेट्टी पर्सनैलिटी पर एक इंस्पिरेशनल पोस्ट शेयर किया था, "हमें हमेशा बताया जाता है कि हम अलग हैं, और इसलिए, किसी और के व्यवहार की नकल करने या दोहराने की कोशिश करना बेकार है। इन पोस्ट के अलावा, शिल्पा शेट्टी ने अपने बच्चों के साथ उनकी छुट्टियों और फेस्टिवल के वीडियो और तस्वीरें भी शेयर की हैं।

राज कुंद्रा भी हो चुके हैं इनएक्टिव
पिछले साल, शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने अपनी सोशल मीडिया से इनएक्टिव हो गए थे। पोर्न वीडियो मामले में जमानत पर रिहा होने के तुरंत बाद,  उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल को डिएक्टिवेट कर दिया था। वहीं वह कुछ समय के बाद एक प्राइवेट प्रोफाइल के साथ इंस्टाग्राम पर लौट आए, लेकिन राज सोशल मीडिया से काफी दूरी बना रखी है। अभी भी वह कहीं जाने के समय अपना चेहरा कवर करके ही बाहर निकते हैं और कैमरे की नजरो से खुद को छुपाते नजर आते हैं।

Created On :   12 May 2022 6:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story