आगामी सीजन : झलक दिखला जा 10 में घायल शुभांगी अत्रे की जगह लेंगी शिल्पा शिंदे

July 30th, 2022

हाईलाइट

  • झलक दिखला जा 10 में घायल शुभांगी अत्रे की जगह लेंगी शिल्पा शिंदे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री शुभांगी अत्रे, जो झलक दिखला जा के आगामी सीजन में भाग लेने के लिए तैयार थीं, ने अपनी चोट के कारण शो से बाहर हो गई हैं। अब शिल्पा शिंदे उनकी जगह लेने जा रही हैं।

दिलचस्प बात यह है कि शुभांगी ने लोकप्रिय सिटकॉम भाबीजी घर पर है में भाभीजी की मुख्य भूमिका के लिए शिल्पा शिंदे की जगह ली थी। अब शिल्पा शुभांगी की जगह डांस रियलिटी शो में शामिल हो गई हैं। शिल्पा इससे पहले 2018 में बिग बॉस 11 भी जीत चुकी हैं।

संयोग से शुभांगी और शिल्पा कई बार एक-दूसरे को रिप्लेस कर चुके हैं। लोकप्रिय नाटक चिड़िया घर में भी शुभांगी ने कोयल की भूमिका के लिए शिल्पा की जगह ली थी।

शुभांगी ने पहले मीडिया से कहा था, मुझे 2010 में एक गंभीर चोट लगी थी और अब भी, चोट मुझे परेशान करती है। मैंने एक डॉक्टर को दिखाया, जिसने तीन दिन के आराम की सलाह दी और दर्द निवारक और अन्य दवाएं दी हैं। उन्होंने मुझे बेहद सतर्क रहने और कभी न उठाने की सलाह दी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.