टिकट टू फिनाले के लिए शिव ने निमृत की जगह प्रियंका को चुना

Shiv chooses Priyanka over Nimrit for Ticket to Finale
टिकट टू फिनाले के लिए शिव ने निमृत की जगह प्रियंका को चुना
बिग बॉस 16 टिकट टू फिनाले के लिए शिव ने निमृत की जगह प्रियंका को चुना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 के आगामी एपिसोड में, शिव ठाकरे टिकट टू फिनाले वीक के लिए अपनी दोस्त निमृत अहलूवालिया के बजाय प्रियंका चौधरी को चुनेंगे। निमृत को बिना टास्क कराए ही फिनाले का टिकट दे दिया गया। वह नॉमिनेशन से भी दूर थीं क्योंकि बिग बॉस ने उल्लेख किया था कि सभी प्रतियोगियों को टिकट टू फिनाले के लिए प्रतिस्पर्धा करने और निमृत से इसे चुराने का मौका मिलेगा।

अब आने वाले एपिसोड में बिग बॉस घरवालों को अपनी राय रखने का मौका देगा। चैनल द्वारा शेयर किए गए एक प्रोमो के मुताबिक, बिग बॉस उन कंटेस्टेंट्स से पूछेंगे जो टिकट टू फिनाले के लिए निमृत की जगह डिजर्व करते हैं। इसमें एमसी स्टेन अपने सबसे अच्छे दोस्त शिव ठाकरे को चुनेंगे, सुम्बुल तौकीर खान शिव के साथ अपना नाम देंगी। शिव प्रियंका चाहर चौधरी को निमृत के ऊपर चुनेंगे और कहेंगे, दूसरा नाम मेरा प्रियंका। मजबूत व्यक्तित्व लगती है पहले दिन से। इससे प्रियंका फूट-फूट कर रोने लगती हैं। यहां पर निमृत ने जवाब दिया, जो हंस रहे हैं ना लोग, यह भी यहीं हैं और मैं भी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jan 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story