शिवांगी जोशी, समृद्ध बावा, रणदीप राय को बालिका वधू 2 की सताएगी याद

Shivangi Joshi, Samriddhi Bawa, Randeep Rai will be remembered for Balika Vadhu 2
शिवांगी जोशी, समृद्ध बावा, रणदीप राय को बालिका वधू 2 की सताएगी याद
टीवी शो शिवांगी जोशी, समृद्ध बावा, रणदीप राय को बालिका वधू 2 की सताएगी याद
हाईलाइट
  • शिवांगी जोशी
  • समृद्ध बावा
  • रणदीप राय को बालिका वधू 2 की सताएगी याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लंबे समय से चल रहे डेली सोप बालिका वधू - आनंदी का नया सफर दो सीजन पूरे करने के बाद खत्म हो रहा है।

शो के मुख्य कलाकार शिवांगी जोशी, समृद्ध बावा और रणदीप राय, (जिन्हें आनंदी, जिगर और आनंद के रूप में देखा जाता है) शो के साथ अपने जुड़ाव के बारे में खुलकर बात की और यह भी बताया कि इसे अलविदा कहना कैसा लगा।

शिवांगी ने कहा, बालिका वधू में मेरी यात्रा छोटी लेकिन प्यारी थी, मैंने शो की शूटिंग के लिए कुछ अच्छा समय बिताया। मेरा मानना है कि सभी अच्छी चीजों का अंत होना चाहिए, इसी तरह वूट पर हमारा शो सीमित अवधि के लिए था और अब यह बंद हो गया है। मैं याद रखूंगी और उन सभी अच्छी यादों को अपने साथ ले जाऊंगी, जो मैंने शो में काम करते समय की थीं।

धारावाहिक में जिगर का किरदार निभाने वाले समृद्ध बावा ने अपनी यात्रा को फलदायी और सुंदर बताया। उनका कहना है कि बहुत ही कम समय में उन्होंने पर्दे पर अपने किरदार के अलग-अलग शेड्स निभाकर काफी कुछ सीखा।

समृद्ध ने आगे कहा, एक छोटी अवधि के लिए जिगर की भूमिका निभाने से मुझे प्रदर्शन करने के लिए बहुत सारे अलग-अलग ग्राफ मिले हैं, जो मुझे किसी अन्य किरदार ने नहीं दिए हैं और जिगर मेरे जीवन में एक महत्वपूर्ण किरदार होगा। मुझे जिगर की बहुत याद आएगी, क्योंकि इसके माध्यम से मुझे अपने अंदर के अभिनेता को तलाशने को मिला।

दूसरी ओर, अभिनेता रणदीप राय सह-अभिनेताओं के साथ अपने काम के अनुभव को साझा किया।

रणदीप ने आखिर में कहा, बालिका वधू के लिए काम करना एक शानदार अनुभव था और शिवांगी, समृद्धि और पूरी क्रू के साथ मेरा संबंध बहुत अच्छा था। आसपास के लोग बहुत सम्मानजनक और सहायक थे। मैं उम्मीद कर रहा था कि यह थोड़ा और चलेगा। लेकिन फिर भी, हर शो की अपनी यात्रा होती है, यह छोटी लेकिन फलदायी थी।

पूर्णेंदु शेखर गजरा द्वारा लिखित, बालिका वधू - आनंदी का नया सफर एक 23 वर्षीय फैशन डिजाइनर आनंदी (शिवंगी जोशी द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है।

यह शो शुरू में कलर्स पर प्रसारित हो रहा था और बाद में इसे वूट में शिफ्ट कर दिया गया। अब इसका आखिरी एपिसोड 29 मार्च को स्ट्रीम होगा।

आईएएनएस

Created On :   26 March 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story