घोस्ट मोशन पोस्टर में रेट्रो अवतार में दिखे शिवराजकुमार

Shivrajkumar seen in retro avatar in Ghost motion poster
घोस्ट मोशन पोस्टर में रेट्रो अवतार में दिखे शिवराजकुमार
टॉलीवुड घोस्ट मोशन पोस्टर में रेट्रो अवतार में दिखे शिवराजकुमार

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। सैंडलवुड सुपरस्टार शिवराजकुमार की धमाकेदार एक्शन फिल्म घोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म का निर्देशन श्रीनि ने किया हैं। फिल्म का निर्माण राजनेता और फिल्म निर्माता संदेश नागराज के संदेश प्रोडक्शंस के बैनर तले हुआ है। निर्माता ओं ने नए साल की पूर्व संध्या पर एक रेट्रो मोशन पोस्टर रिलीज किया है। मोशन पोस्टर सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है। मोशन बैकग्राउंड में बीट्स के साथ कार स्पीडोमीटर के एक शॉट के साथ शुरू होता है।

फीचर कूल एनीमेशन से भरे इस मोशन वीडियो में शिवन्ना, जिन्हें शिवराजकुमार के नाम से जाना जाता है, फिल्म में फ्लैशबैक भागों के दौरान अपने पुराने अवतार में नजर आते है। घोस्ट एक डकैती से जुड़ी एक्शन थ्रिलर मूवी है, जिसने हाल ही में अपना दूसरा शेड्यूल पूरा किया है, जहां क्रू ने मैसूर में 6 करोड़ रुपये के विशाल जेल इंटीरियर सेट में महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग की। फिल्म में शिवराजकुमार, जयराम और प्रशांत नारायणन लीड रोल में है।

तीसरा शेड्यूल फरवरी के पहले हफ्ते से शुरू होगा। इंट्रोडक्शन पार्ट और क्लाइमेक्स पार्ट तीसरे शेड्यूल के दौरान शूट किए जाएंगे। इन सीक्वेंस को देखने के लिए बेंगलुरु में एक बड़ा सेट बनाया जा रहा है। डॉ शिवराजकुमार स्टारर घोस्ट में भी जयराम इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। इसमें प्रशांत नारायणन, अच्युत कुमार, दत्तन्ना और अविनाश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। घोस्ट के क्रू में टॉप टेक्निशियन शामिल हैं। शानदार म्यूजिक अर्जुन ज्ञान द्वारा दिया गया है। घोस्ट टॉप प्रोडक्शन हाउस संदेश प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित कन्नड़, तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jan 2023 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story