वर्ल्ड पिज्जा-डे: शिव्या पठानिया, शुभांगी अत्रे ने विश्व पिज्जा दिवस पर पिज्जा बनाने की अपनी सीक्रेट रेसिपी साझा की

February 9th, 2022

हाईलाइट

  • शिव्या पठानिया, शुभांगी अत्रे ने विश्व पिज्जा दिवस पर पिज्जा बनाने की अपनी सीक्रेट रेसिपी साझा की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रत्येक वर्ष 9 फरवरी को विश्व पिज्जा दिवस के रूप में मनाया जाता है। पिज्जा देश भर में और विश्व स्तर पर सबसे पसंदीदा व्यंजनों में से एक है। इस इटैलियन डिश को देसी ट्विस्ट देते हुए, एक्ट्रेस शिव्या पठानिया और शुभांगी अत्रे ने अपने पसंदीदा होममेड पिज्जा का सीक्रेट वर्जन शेयर किया है।

शिव्या पठानिया ने कहा कि मैं स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हूं, लेकिन मुझे अपने पिज्जा से प्यार है। स्वास्थ्य और स्वाद के साथ मेरा कुक मुझे सब्जियों के साथ सबसे स्वादिष्ट और मुंह में पानी लाने वाला गेहूं का ब्रेड पिज्जा बनाके खिलाता है। इसलिए, यह मेरी पिज्जा की लालसा और मेरे स्वास्थ्य को बनाए रखने के बीच संतुलन बनान में मदद करता है।

शिव्या की तरह, लोकप्रिय अभिनेत्री शुभांगी अत्रे भी स्वाद और स्वास्थ्य के बीच संतुलन का दावा करती हैं। घर पर पिज्जा बनाने का उनका अपना तरीका है और यह निश्चित रूप से अनोखा है।

शुभांगी अत्रे कहती हैं कि सभी को पिज्जा पसंद होता है! लेकिन स्वस्थ और पौष्टिक भोजन खाना भी महत्वपूर्ण है। इसलिए घर का बना पिज्जा मेरा पसंदीदा भोजन है। गेहूं के बेस या ब्रेड के बजाय, मैं इसे पराठे पर घी के साथ बनाती हूं, एक तरह का तवा-पिज्जा, इसके ऊपर ढेर सारी मोजेरेला चीज, हर्बस, चेरी टमाटर और ढेर सारी सब्जि़याँ होती है। वैसे तो आपका पसंदीदा पिज्जा बनाने के कई तरीके हो सकते हैं। तो, कोशिश करते रहें और इसकी हर बाइट का आनंद लें।

आईएएनएस