इरफान की तबियत में सुधार, शूजित सिरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट से करेंगे कम बैक

Shoojit Sircar confirms Irrfan Khan doing fine will star in Udham Singh biopic
इरफान की तबियत में सुधार, शूजित सिरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट से करेंगे कम बैक
इरफान की तबियत में सुधार, शूजित सिरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट से करेंगे कम बैक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गंभीर बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की तबीयत में काफी सुधार हुआ है। अब वो जल्द ही शूजित सिरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट से बड़े पर्दे पर कम बैक करने वाले हैं। दो महीने पहले इरफान खान ने ट्वीट कर गंभीर बीमारी की जानकारी दी थी। उसके बाद से वो अपना इलाज करा रहे हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले उन्होंने एक ट्वीट के जरिए अपनी एक फिल्म का पोस्टर शेयर किया था, लेकिन अपने स्वास्थ्य के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। हाल ही में शूजित सरकार ने ही इरफान के स्वास्थ्य के बारे में बताया है।

 

 

मशहूर डायरेक्टर शूजित सिरकार ने जानकारी देते हुए बताया कि इरफान अब बिल्‍कुल ठीक हैं। जल्द ही उनके ड्रीम प्रोजेक्ट से वापसी करने जा रहे हैं। इरफान उधम सिंह की बायोपिक में लीड रोल में नजर आएंगे। इससे पहले इरफान शूजित सरकार की सुपरहिट फिल्म पीकू में भी नजर आए थे। उधम सिं‍ह का नाम भारत की आजादी की लड़ाई में पंजाब के क्रान्तिकारी के रूप में दर्ज है। उन्होंने जलियांवाला बाग हत्याकांड के समय पंजाब के गर्वनर जनरल रहे माइकल ओ"ड्वायर को गोली मारी थी।

 

 

इस फिल्म को शूजित सिरकार का सबसे बड़ा ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। शूजित ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो इस फिल्म की स्टोरी पर लगभग 18-19 सालों से काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि जब मैं मुंबई में शि‍फ्ट हुआ था तब से ही मैं ये फिल्म बनाना चाहता था। ये फिल्म आजादी के पहले के बैकड्रॉप पर आधारित है। इस बायोपिक की शूटिंग इसी साल के आखिरी में शुरू हो सकती है।

 

 

शूजित सिरकार ने बताया कि मैंने इरफान और उनकी पत्नी सुतापा सिकदर से बात की थी। अब वो पहले से काफी ठीक हैं। शूजित अगले महीने इरफान से मिलने भी जाएंगे। इसके अलावा अगली फिल्म ‘उधम सिंह’ को लेकर बात करते हुए कहा शूजित ने कहा कि,1995 में थियेटर के दिनों की बात है, जब मैं दिल्ली में था तब अपने ग्रुप के साथ पंजाब गया था। तभी वहां की चीजों को बारीकी से समझा था। मैं अमृतसर और जलियांवाला बाग भी गया था और उधम सिंह की कहानी जानने के बाद मैं उनसे बहुत ज्यादा प्रेरित हुआ।

 

 

मैं दर्शकों को ‘उधम सिंह’ के सफर को दिखाना चाहता हूं, इसलिए एक ऐसे एक्टर की तलाश में था जो उनकी भूमिका को जी सके और इरफान मुझे इस किरदार के लिए बिलकुल सही लगते हैं।

 

 

हालांकि पहले ये खबर थी कि इस बायोपिक के लिए रणबीर कपूर को कास्ट किया गया है, लेकिन अप्रैल में फिल्म "अक्टूबर" के प्रचार के दौरान शूजित सिरकार ने इन अफवाहों से इंकार कर दिया था। गौरतलब है कि इरफान खान "न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर" बामीरी से जूझ रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी। 

 

Created On :   27 May 2018 7:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story