शूरवीर भारतीय वायु सेना को एक नए अंदाज में दिखाएगा : अरमान रल्हन

Shoorveer will show Indian Air Force in a new way: Armaan Ralhan
शूरवीर भारतीय वायु सेना को एक नए अंदाज में दिखाएगा : अरमान रल्हन
मनोरंजन शूरवीर भारतीय वायु सेना को एक नए अंदाज में दिखाएगा : अरमान रल्हन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी आगामी ओटीटी सीरीज शूरवीर की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता अरमान रल्हन का कहना है कि यह शो भारतीय वायु सेना को दर्शकों के रूप में एक नई रोशनी में पेश करेगा। कॉकपिट के अंदर क्या होता है, यह करीब से पता चल जाएगा।

उन्होंने एक बयान में कहा, मुझे नहीं लगता कि हमने भारत में शूरवीर जैसा शो देखा है। साथ ही, वायु सेना को पूरी तरह से अनोखे तरीके से चित्रित किया गया है। यह दर्शकों को सिनेमाई अर्थो में कॉकपिट के अंदर ले जाएगा! यह बिल्कुल नई बात है।

अरमान ने भी सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए अपने निर्देशक की सराहना करते हुए कहा, यह करना बेहद मुश्किल है और हमारे निर्देशक कनिष्क वर्मा और उनकी टीम ने इसके साथ वास्तव में अच्छा काम किया है। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि लोग इस पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।

शूरवीर में मकरंद देशपांडे, मनीष चौधरी, रेजिना कैसेंड्रा, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल राशिद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।यह देश की शांति और सुरक्षा को चुनौती देने वाले रेड अलर्ट का सामना करते हुए टीम के साथियों और आकाओं के बंधनों पर करीब से नजर डालता है।हवाई युद्ध, भूमि संचालन और खुफिया छल के गहन ²श्यों से भरपूर, यह शो हमारे राष्ट्रीय बलों के भारी-भरकम दरवाजे के पीछे की भावनाओं और कार्यों को प्रस्तुत करता है। सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 15 जुलाई को रिलीज होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story