कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म की शूटिंग फरवरी में

Shooting of Junior NTRs 30th film directed by Koratala Siva in February
कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म की शूटिंग फरवरी में
मनोरंजन कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म की शूटिंग फरवरी में

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। जूनियर एनटीआर की मुख्य भूमिका वाली एनटीआर30 की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी। अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म, जूनियर एनटीआर 30 के निर्माता 5 अप्रैल, 2024 को दुनिया भर में रिलीज होने की उम्मीद कर रहे हैं।

आरआरआर में क्रांतिकारी, कोमाराम भीम की भूमिका निभाकर दुनिया भर के दर्शकों को प्रभावित करने के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि जूनियर एनटीआर दर्शकों को अपना कैसा प्रदर्शन दिखाते हैं। एनटीआर30 को वर्ष की बहुप्रतीक्षित परियोजना के रूप में देखा जा रहा है। निर्देशक कोराताला शिवा और जूनियर एनटीआर लंबे समय के बाद एक फिल्म के लिए फिर से मिल रहे हैं।

फिल्म के लिए संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया जा रहा है, जिन्होंने आखिरी बार कमल हासन-स्टारर विक्रम के लिए अपने काम से सबको प्रभावित किया था। नंदमुरी कल्याण राम एनटीआर आर्ट्स और युवसुधा आर्ट्स के बैनर तले हरि कृष्ण के. और सुधाकर मिकिलिनेनी द्वारा निर्मित फिल्म पेश कर रहे हैं।

हालांकि निर्माताओं द्वारा अभी तक आगामी फिल्म की कहानी और कलाकारों के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, कैमरे के पीछे रत्नवेलु (फोटोग्राफी के निदेशक), श्रीकर प्रसाद (संपादक) और साबू सिरिल (प्रोडक्शन डिजाइनर) हैं।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jan 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story