कंगना की फिल्म तेजस की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू होगी

Shooting of Kanganas film Tejas will start from December this year
कंगना की फिल्म तेजस की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू होगी
कंगना की फिल्म तेजस की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू होगी

मुंबई, 28 अगस्त (आईएएनएस)। वायु सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित आरएसवीपी की फिल्म तेजस की शूटिंग इस साल दिसंबर के महीने से शुरू होगी।

कंगना रनौत अभिनीत तेजस एक साहसी और निडर फाइटर पायलट की कहानी है।

भारतीय वायु सेना साल 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाले देश की पहली रक्षा सेना थी और यह फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है।

आरएसवीपी ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा है, कंगना अभिनीत तेजस इस दिसंबर से उड़ान भरने वाली है। हमारी यह फिल्म भारतीय वायुसेना के बहादुर पायलटों के प्रति समर्पित है। जय हिंद।

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद यह आरएसवीपी की ऐसी दूसरी फिल्म है जिसमें भारतीय सशस्त्र बलों का बखान किया जाएगा। यह सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित की जाने वाली फिल्म है।

कंगना कहती हैं, तेजस एक विस्तार से बताई गई कहानी है, जहां मुझे वायु सेना के पायलट की भूमिका को निभाने का सौभाग्य मिला है। मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं, जिसमें इस वर्दी को पहनने वाले हर उस बहादुर पुरुष व महिला को सलाम किया जाएगा, जो हर रोज अपनी सेवा के जरिए अपार बलिदान करते हैं। हमारी फिल्म में सशस्त्र बलों और इसके जाबांजों के वीर गाथाओं की बात की गई है। सर्वेश और रॉनी के साथ इस सफर के लिए उत्साहित हूं।

रॉनी स्क्रूवाला इस पर कहते हैं, जब दुनिया इस दुर्भाग्यपूर्ण महामारी की चपेट में आई, तब हम तैयारी के बीच में थे। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम फिर से काम शुरू कर रहे हैं और इस साल के अंत में शूटिंग शुरू करेंगे। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में भारतीय सेना के साहस का जश्न मनाया गया था और तेजस भारतीय वायु सेना के बहादुर लड़ाकू पायलटों के प्रति हमारा समर्पण है। एक महिला फाइटर पायलट के इर्द-गिर्द कहानी को विकसित करने का विचार प्रोजेक्ट में एसोसिएट प्रोड्यूसर के रूप में शामिल सलोना बैंस जोशी के दिमाग की उपज है और मैंने इस पर तुरंत हांमी भरी। कंगना इसमें मुख्य भूमिका में हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि हमारी फिल्म कई अन्य महिलाओं को भारतीय वायु सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित करेगी।

सर्वेश ने तेजस पर कहा, मेरी फिल्म हमारे देश में मौजूदा भावना का प्रतिबिंब है। हम अपने सशस्त्र बलों का जश्न मनाते हैं और मुझे आशा है कि मैं अपनी कहानी के माध्यम से देशभक्ति और राष्ट्रवाद की भावना को आगे बढ़ाऊंगा। कंगना एक सशक्त महिला हैं, जो इस राष्ट्र के युवाओं के बीच काफी मशहूर हैं और मुझे उनके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार है।

एएसएन/जेएनएस

Created On :   28 Aug 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story