ओह माई डॉग के लिए 100 से ज्यादा कुत्तों के साथ शूटिंग की : अरुण विजय

Shot with over 100 dogs for Oh My Dog: Arun Vijay
ओह माई डॉग के लिए 100 से ज्यादा कुत्तों के साथ शूटिंग की : अरुण विजय
फिल्म निर्माण ओह माई डॉग के लिए 100 से ज्यादा कुत्तों के साथ शूटिंग की : अरुण विजय

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। आने वाली फिल्म ओह माई डॉग एक लड़के और उसके कुत्ते की कहानी है, लेकिन फिल्म निर्माण के दौरान और भी कुत्ते काम कर रहे थे।

अभिनेता अरुण विजय और निर्देशक सरोव षणमुगम ने खुलासा किया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए 100 से अधिक कुत्तों को प्रशिक्षित किया और उनके साथ काम किया।

अमेजॅन ओरिजिनल मूवी ओह माई डॉग के हाल ही में लॉन्च हुए ट्रेलर ने बच्चों और पालतू जानवरों के प्रेमियों के बीच चर्चा का विषय बना दिया है। ट्रेलर में कई चार पैर वाले प्यारे दोस्त दिखाई दे रहे हैं।

100 कुत्तों के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए अभिनेता अरुण विजय ने साझा किया, एक ही समय में इतने सारे कुत्तों के साथ काम करना वास्तव में चुनौतीपूर्ण था। मुझे लगता है कि हमने लगभग 100 से ज्यादा कुत्तों के साथ शूटिंग की। बहुत मजा आया। पूरी कास्ट और क्रू, राजा, ट्रेनर और हमारे निर्देशक सरोव को सलाम यह सुनिश्चित करने के लिए कि सब कुछ सुचारु रूप से चले, जिसके परिणामस्वरूप हम एक खूबसूरत कहानी का हिस्सा बन गए जो हम सभी को प्रसन्न करेगी।

ओह माई डॉग एक पिल्ला और एक बच्चे के भावनात्मक बंधन के बारे में एक प्यारी कहानी है। अर्जुन सिम्बा से मिलता है, जब वह उसे बचाता है और फिर उसे अपना बना लेता है।

निर्देशक सरोव ने स्वीकार किया, हमने पहले तीन एक जैसे कुत्तों को खरीदा और उन्हें अलग-अलग प्रशिक्षित किया। शूटिंग से ठीक पहले, मैं एक ही रंग का 5-6 साल का पिल्ला प्राप्त करने में कामयाब रहा। समस्या यह थी कि हर 10 दिनों में ऊंचाई बदलती रहती थी।

यह फैमिली एंटरटेनर 21 अप्रैल को पूरे भारत और दुनियाभर में प्राइम वीडियो पर तमिल और तेलुगू में एक विशेष वैश्विक प्रीमियर के लिए तैयार है।

 

आईएएनएस

Created On :   18 April 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story