दैनिक भास्कर हिंदी: प्रभाष की फिल्म साहो में कुछ ऐसा हो सकता है श्रद्धा कपूर का लुक

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी हैं। वह इस फिल्म के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। श्रद्धा कपूर इस मच अवेटेड फिल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी। साउथ सुपरस्टार प्रभास फिल्म 'साहो' की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ महीनों पहले 'साहो' में उनका फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था। जिसके बाद अब फिल्म में उनकी हीरोइन श्रद्धा कपूर भी अपने लुक से उत्सुकता बढ़ाने वाली हैं। सेलिब्रेटी मेकअप आर्टिस्ट श्रद्धा नायक ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक साझा किया है।  

श्रद्धा कपूर के इस लुक ने दर्शकों के दिलों में उत्सुकता बढ़ा दी है। इससे पहले फिल्म के पोस्टर में अभिनेता अपने चेहरे को एक मास्क से ढकते हुए रहस्मयी प्रभास के रूप में दिखाई दिए थे।  बता दें कि इस फिल्म के लिए पहले आलिया को कास्ट किए जाने की खबरे थीं, लेकिन आलिया के इंकार कर देने के बाद श्रद्धा को फाइनल किया गया।

हालांकि श्रद्धा ने खुद किसी तस्वीर को साझा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि यह उनका आगामी फिल्म में फर्स्ट लुक हो सकता है। श्रद्धा फिल्म साहो से तेलुगू सिनेमा में अपना सफर शुरू करने जा रही हैं। फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म हालांकि हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी फिल्माई जा रही है। फिल्म में ऊंचे दर्जे के एक्शन सीन रखे गए हैं। 

इस फिल्म में प्रभास का ग्रे शेड कैरेक्टर होगा। सूत्रों के मुताबिक साहो एक चोर पुलिस ड्रामा फिल्म होगी। इसमें प्रभास पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। हालंकि, फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ इस तरह है कि दर्शक आखिर तक समझ नहीं पाएंगे कि प्रभास एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर हैं या पुलिस के भेष में चोर। 

जिसके लिए निर्माता कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। इस फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं।  ये फिल्म तेलेगु के अलावा हिंदी, तमिल और मलायलम में रिलीज होगी। फिल्म में 20 मिनट का एक चेज सीक्वेंस है। दुबई के बुर्ज खलीफा में इस सीन को शूट किया गया है।