श्रद्धा ने कुंडली भाग्य में धीरज के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को किया याद

Shraddha remembers on-screen chemistry with Dheeraj in Kundali Bhagya
श्रद्धा ने कुंडली भाग्य में धीरज के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को किया याद
मनोरंजन श्रद्धा ने कुंडली भाग्य में धीरज के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को किया याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या एक पुरस्कार समारोह के दौरान पारिवारिक ड्रामा कुंडली भाग्य में धीरज धूपर के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को याद करते हुए भावुक हो गईं। श्रद्धा और उनके सह-अभिनेता शक्ति अरोड़ा को सर्वश्रेष्ठ जोड़ी पुरस्कार मिला और इसने उन्हें शो में करण लूथरा के रूप में धीरज के साथ उनकी जोड़ी की याद दिला दी।

दो साल के लीप के बाद शो में कई बदलाव हुए और सबसे महत्वपूर्ण था धीरज ने काल्पनिक नाटक को छोड़ दिया और प्रीता (श्रद्धा आर्य) को अर्जुन सूर्यवंशी (शक्ति अरोड़ा) के साथ एक बंधन विकसित करने के लिए दिखाया गया है। इस प्रकार, उन दोनों को यह विशेष पुरस्कार मिला लेकिन श्रद्धा को फिर भी लगा कि धीरज इसके अधिक हकदार हैं क्योंकि उनकी जोड़ी काफी पुरानी है।

एक पल के लिए मैंने सोचा, हमें पसंदीदा जोड़ी पुरस्कार क्यों मिल रहा है, हमारी जोड़ी अभी कुछ समय पहले हुई है, तब मुझे एहसास हुआ, यह पुरस्कार शक्ति और श्रद्धा का नहीं है, यह करण और प्रीता का है। मुझे नहीं पता, मैं कभी भावुक नहीं होती, मुझे नहीं पता कि मैं कैसे भावुक हो रही हूं।

उन्होंने शो में उनके साथ रोमांटिक केमिस्ट्री बनाने के लिए धीरज को धन्यवाद दिया, यह करण-प्रीता की विरासत है जिसे अर्जुन जीवित रख रहे हैं। धन्यवाद, करण उर्फ धीरज, मेरे साथ इस शानदार, अद्भुत और शानदार जोड़ी को बनाने के लिए। जी रिश्ते अवॉर्डस जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Oct 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story