बूम पड़ी खास है क्योंकि यह माधुरी का पहला गरबा डांस नंबर है

Shreya Ghoshal says Boom Padi is special as it is Madhuris first Garba dance number
बूम पड़ी खास है क्योंकि यह माधुरी का पहला गरबा डांस नंबर है
श्रेया घोषाल बूम पड़ी खास है क्योंकि यह माधुरी का पहला गरबा डांस नंबर है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। माधुरी दीक्षित अभिनीत फिल्म देवदास के लिए अपने करियर का पहला गाना गा चुकीं गायिका श्रेया घोषाल का कहना है कि गुजराती फिल्म मजा मां का नया गाना बूम पड़ी उनके लिए और भी खास है क्योंकि यह माधुरी दीक्षित का पहला गरबा डांस नंबर है।

प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली मजा मां के निर्माताओं ने गुरुवार को बूम पड़ी नामक एक फुट-टैपिंग, उत्साहित डांस नंबर लॉन्च किया। फिल्म का संगीत वीडियो और माधुरी का डांस दर्शकों तक एक बार फिर से जादू पहुंचाने में कामयाब हुआ है।

संगीत में निपुण श्रेया घोषाल और उस्मान मीर द्वारा ये गीत गाया गया है। सौमिल श्रृंगारपुरे और सिद्धार्थ महादेवन द्वारा रचित, प्रिया सरैया द्वारा लिखित और कृति महेश द्वारा कोरियोग्राफ किया गया।

श्रेया घोषाल ने कहा, मैं इस शानदार गीत को गाकर बहुत खुश और उत्साहित हूं। मैं भाग्यशाली थी कि मैंने माधुरी दीक्षित अभिनीत देवदास के लिए अपने करियर का पहला गाना गाया और उसके बाद निश्चित रूप से उनके लिए कई अन्य गाने गाए। बूम पड़ी मेरे लिए और भी खास है क्योंकि यह है माधुरी जी का अब तक का पहला गरबा डांस नंबर।

इसे अद्भुत संयोग बताते हुए, मीर ने कहा कि, उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत गरबा नंबर से की थी। श्रेया घोषाल के साथ गाना एक खुशी की बात थी क्योंकि वह इतनी प्रतिभाशाली कलाकार हैं।

मजा मां में बूम पड़ी के लिए संगीत देने वाले सौमिल श्रृंगारपुरे और सिद्धार्थ महादेवन ने कहा कि जब उनसे इस ट्रैक की रचना करने के लिए संपर्क किया गया, तो उनको बहुत खुशी हुई।

उन्होंने आगे कहा, यह बहुत ही प्रतिभाशाली गायिका श्रेया घोषाल और उस्मान मीर से लेकर प्रिया सरैया तक काम करने के लिए एक शानदार टीम रही है, जो प्रतिभाशाली गीतकार हैं, जो अपने गायन अनुभव और निश्चित रूप से अनुभवी निर्देशक और निर्माता के कारण गीतों को इतनी अच्छी तरह से समझती हैं। आनंद तिवारी और अमृतपाल सिंह बिंद्रा का संयोजन, यह एक शानदार अनुभव था। हमें एक संक्षिप्त और पूर्ण रचनात्मक स्वतंत्रता दी गई जिसका हर संगीतकार सपना देखता है। हमें विश्वास है कि यह ट्रैक विशेष रूप से त्योहारी सीजन की शुरूआत के साथ पसंद किया जाएगा।

गीतकार और गायिका प्रिया सरैया ने साझा किया कि, उन्होंने वर्षों से गीत लिखे हैं और साथ ही कई गाने भी गाए हैं, लेकिन इसने उनको वास्तव में उत्साहित किया है।

माधुरी के अलावा, मजा मा में गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकोर और निनाद कामत सहित कई कलाकार हैं।

हिंदी अमेजन ओरिजिनल फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Sep 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story