श्रिया पिलगांवकर ने पूरी की ताजा खबर की शूटिंग

Shriya Pilgaonkar completes shooting of Latest News
श्रिया पिलगांवकर ने पूरी की ताजा खबर की शूटिंग
बॉलीवुड श्रिया पिलगांवकर ने पूरी की ताजा खबर की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर ने कॉमेडी-ड्रामा ताजा खबर की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें भुवन बम, जेडी चक्रवर्ती, देवेन भोजानी, प्रथमेश परब, नित्या माथुर और शिल्पा शुक्ला भी हैं। श्रिया आगामी कॉमेडी-ड्रामा सीरीज में एक सेक्स वर्कर की भूमिका में नजर आएंगी। शो के समापन पर, श्रिया कहती हैं, ताजा खबर की शूटिंग एक बहुत ही मजेदार अनुभव रहा है। मुझे कॉमेडी - ड्रामा पसंद है और यह एक ऐसा जॉनर है जिसे मैंने वास्तव में नहीं किया है। मैं एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाती हूं।

मैंने जो किया है, उससे मेरा चरित्र और लुक पूरी तरह से अलग है, जिसने इस प्रक्रिया को और भी अधिक संपूर्ण बना दिया है। मुझे भुवन और इस पूरी कास्ट और क्रू के साथ काम करना पसंद है, जो बहुत प्रतिभाशाली और मेहनती हैं। हमने इसके लिए एक धमाकेदार शूटिंग की है। यह और मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकती। श्रिया रोमांचक परियोजनाओं के साथ एक रोल पर है। वह क्रैकडाउन सीजन 2, द गॉन गेम सीजन 2, फिल्म इश्क-ए-नादान में नजर आएंगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 July 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story