comScore

वरुण बडोला व श्वेता तिवारी ने दिल्ली स्ट्रीट फूड का उठाया लुत्फ

वरुण बडोला व श्वेता तिवारी ने दिल्ली स्ट्रीट फूड का उठाया लुत्फ

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेता वरुण बडोला और अभिनेत्री श्वेता तिवारी के साथ अपने करियर की शुरुआत करने जा रहीं अभिनेत्री अंजलि तत्रारी ने दिल्ली के स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठाया। वरुण जब भी राजधानी में होते हैं, दिल्लीवासी होने के नाते वह अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन को संतुलित करना पसंद करते हैं।

उन्होंने कहा कि जब भी मैं शूट के सिलसिले में शहर में होता हूं, मैं हमेशा अपने घर जाने के लिए समय निकाल लेता हूं। दिल्ली के बारे में सबसे ज्यादा जो चीज मुझे पसंद है वह यहां का खाना है, जिसे आप मना नहीं कर सकते हैं। स्ट्रीट फूड से लेकर पांच सितारा रेस्टोरेंट तक, हम अपने बजट के अनुसार हर जगह जाते हैं।

वरुण, श्वेता और अंजलि यहां अपने शो मेरे डैड की दुल्हन के लिए आए थे। शो की कहानी शहरी जीवनशैली की है, जो एक दिल्ली परिवार के पिता-पुत्री की कहानी है, जिसका किरदार वरुण और अंजलि निभा रहे हैं। श्वेता ने कहा कि उन्हें यहां रुकना पसंद आया। उन्होंने कहा, मैं पुरानी दिल्ली की लगभग सभी विशेष फूड स्थलों पर गई। मैंने ई-रिक्शा की सवारी की और अपने कई प्रशंसकों से वार्ता की।

अपने करियर की शुरुआत कर रही अंजली के लिए यह एक अलग अनुभव रहा। उन्होंने कहा कि दिल्ली कमाल की है। हमने मॉडल टाउन के बेहद खूबसूरत और बेहद खास बंगलों सहित कई अलग-अलग स्थानों पर शूट किया।

कमेंट करें
OYXFa