श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुलासा किया

Shweta Tiwaris daughter Palak revealed about her Bollywood debut
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुलासा किया
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुलासा किया

मुंबई, 1 अगस्त (आईएएनएस)। टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी गुरुग्राम की सच्ची घटनाओं पर आधारित एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म फ्रैंचाइज से बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पलक का कहना है वह यह कदम उठाने के लिए तैयार हो गई है।

पलक के डेब्यू प्रोजेक्ट का शीर्षक रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर है। इसका निर्देशन विशाल मिश्रा कर रहे हैं।

इस बारे में पलक ने आईएएनएस से कहा, रोजी के लिए मैं कहूंगी कि फिल्म ने मुझे चुना है। कहानी के सार को सुनने के बाद मेरे लिए मुश्किल था कि मैं इसका हिस्सा बनने से इनकार करूं। रोजी के लिए हमारे निर्देशक सर का नजरिया रहस्यपूर्ण है। इसे निभाने को लेकर मैं खुद को भाग्यशाली मान रही हूं।

पलक अपने हिंदी सिनेमा डेब्यू को लेकर घबराई हुई हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, आपका डेब्यू आपकी पहली छाप होती है, हालांकि मुझे यह भी महसूस हुआ है कि मैं कुछ समय के लिए यह कदम उठाने के लिए तैयार हूं। मैंने पूरे जीवन में इस दिन के लिए सपना देखा है और अब अंतत: यह हो रहा है, घबराहट है और हर किसी को गर्व महसूस कराने का दबाव है, खासकर उनके लिए जो मुझ पर विश्वास करते हैं।

इसका पहला भाग, सैफ्रॉन चैप्टर सैफ्रॉन बीपीओ में आधारित है, जिसे गुरुग्राम में सबसे भूतहा स्थानों में से एक माना जाता है।

फिल्म की कहानी रोजी नामक एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ऑफिस में एक कर्मचारी थी।

Created On :   1 Aug 2020 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story