सिद्धांत चतुर्वेदी फीफा वल्र्ड कप एंथम में रैपर लिल बेबी के साथ नजर आएंगे

Siddhant Chaturvedi to feature in FIFA World Cup anthem with rapper Lil Baby
सिद्धांत चतुर्वेदी फीफा वल्र्ड कप एंथम में रैपर लिल बेबी के साथ नजर आएंगे
मनोरंजन सिद्धांत चतुर्वेदी फीफा वल्र्ड कप एंथम में रैपर लिल बेबी के साथ नजर आएंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी, जिन्हें हाल ही में फोन भूत में देखा गया था, जल्द ही आधिकारिक फीफा विश्व कप एंथम में दिखाई देंगे। एक्स द्वारा निर्देशित एंथम में वह लिल बेबी के साथ हैं। इसे फीफा विश्व कप फाइनल के दौरान जारी किया जाएगा।

लिल बेबी, एक अमेरिकी रैपर हैं, जिन्होंने अपने मिक्सटेप परफेक्ट टाइमिंग के सौजन्य से मुख्यधारा की प्रसिद्धि हासिल की है। उनका पहला स्टूडियो एल्बम हार्डर थान एवर 2018 में रिलीज हुआ था। उन्होंने ड्रेक के साथ बिलबोर्ड हॉट 100 टॉप 10 सिंगल यस इंडिड दिया।

गली बॉय से प्रसिद्धि पाने वाले सिद्धांत ने शनिवार को एंथम के शूट से कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा कीं। तस्वीरों में उन्हें कूल रेड लूज टी-शर्ट पहने रैपर लिल बेबी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है : फीफा एंथम लोड हो रहा है.. एटदरेट लिलबेबी द्वारा एटदरेट डायरेक्टॉर्क्‍स। सिद्धांत अगली बार युद्ध और एक्शन से भरपूर खो गए हम कहां में दिखाई देंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Dec 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story