एस्केप लाइव के निर्माता के साथ बातचीत ने मुझे प्रेरित किया

Sidharth on OTT debut: Conversation with the producer of Escape Live inspired me
एस्केप लाइव के निर्माता के साथ बातचीत ने मुझे प्रेरित किया
ओटीटी डेब्यू पर बोले सिद्धार्थ एस्केप लाइव के निर्माता के साथ बातचीत ने मुझे प्रेरित किया
हाईलाइट
  • ओटीटी डेब्यू पर बोले सिद्धार्थ : एस्केप लाइव के निर्माता के साथ बातचीत ने मुझे प्रेरित किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के एस्केप लाइव के साथ ओटीटी क्षेत्र में डेब्यू कर रहे अभिनेता सिद्धार्थ, निर्माता सिद्धार्थ कुमार तिवारी और उनके जुनून से पूरी तरह प्रभावित हैं।

तिवारी के साथ काम करना अभिनेता के लिए एक अद्भुत अनुभव रहा है और उन्होंने साझा किया, मुझे लगता है कि एस्केप लाइव पर काम करने के दौरान मेरी सबसे बड़ी प्रेरणाओं में से एक सिद्धार्थ कुमार तिवारी के साथ मेरी मुलाकातें और बातचीत रही है, जो शो के निर्माता हैं।

उन्होंने कहा, मैं सिड के साथ उस दिन से जुड़ा हूं जब से मैं कुछ साल पहले इस परियोजना के साथ आया था और मुझे सिड के साथ स्क्रिप्ट चर्चा, कैरेक्टर डिविलप्मेंट के लिए बैठने का सौभाग्य मिला था। यह मेरे लिए एक अच्छा अनुभव रहा है। मुझे जानना अच्छा लगता है हम क्या कर रहे हैं, हम इसे कैसे कर रहे हैं, जो मुझसे अपेक्षित है उसे पूरा करने के लिए मुझे क्या देना चाहिए। इस सब के लिए, सिद्धार्थ अपने इनपुट, अपनी दया, अपने विश्वास के साथ उदार रहे हैं।

अभिनेता आगे कहते हैं, सिद्धार्थ तिवारी ने एक अलग मूल भारतीय काल्पनिक चरित्र बनाने के मामले में कई दिलचस्प आधारों का पता लगाया है और हमने एक-दूसरे को बढ़ावा दिया और अपनी प्रत्येक ताकत का इस्तेमाल उन चीजों को हासिल करने के लिए किया जो बहुत उपयोगी रही हैं। मैं वास्तव में आगे देख रहा हूं कि सिद्धार्थ कुमार तिवारी के साथ मेरा रिश्ता यहां से कहां जाता है, हम क्या कंटेंट बना रहे हैं।

कलाकारों में जावेद जाफरी, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, सुमेध मुदगलकर, स्वास्तिका मुखर्जी, प्लाबिता बोरठाकुर, वलूचा डिसूजा, ऋत्विक सहोर, गीतिका विद्या ओहल्यान, जगजीत संधू, रोहित चंदेल और बाल कलाकार आद्या शर्मा शामिल हैं।

भारत के विभिन्न शहरों में स्थापित, सीरीज ने क्षेत्रीय प्रामाणिकता को जोड़ने के लिए प्रत्येक शहर के लिए विभिन्न संवाद लेखकों का लाभ उठाया है।

सिद्धार्थ कुमार तिवारी के वन लाइफ स्टूडियोज के तहत निर्मित, नौ-एपिसोड की सीरीज प्रतिस्पर्धात्मक होने की मानवीय प्रवृत्ति और सफल होने के लिए लोगों की ड्राइव पर जोर देती है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 May 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story