दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने जारी की अपील, कहा- हमारी निजता का सम्मान करें

Sidharths shukla family issued an appeal: Respect our privacy
दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने जारी की अपील, कहा- हमारी निजता का सम्मान करें
Sidharth Shukla दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने जारी की अपील, कहा- हमारी निजता का सम्मान करें
हाईलाइट
  • सिद्धार्थ के परिवार ने जारी की अपील: हमारी निजता का सम्मान करें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिवंगत टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन के बाद उनके परिवार ने अपना पहला बयान जारी किया है। उन्होंने समर्थन के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है और गोपनीयता का अनुरोध किया है।

Sidharth's family issues appeal: 'Respect our privacy' | Sidharth's family issues appeal: 'Respect our privacy'

बयान के अनुसार, उन सभी का हार्दिक आभार जो सिद्धार्थ की यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन्हें बिना शर्त प्यार किया है। यह निश्चित रूप से यहीं समाप्त नहीं होता है क्योंकि वह अब हमेशा के लिए हमारे दिलों में रहेंगे! सिद्धार्थ ने उनकी निजता को महत्व दिया, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को निजता से शोक करने की अनुमति दें। परिवार ने मुंबई पुलिस बल को उनकी संवेदनशीलता और करुणा के लिए भी धन्यवाद दिया। बयान के अनुसार, वे एक ढाल की तरह रहे हैं, हमारी रक्षा कर रहे हैं और दिन के हर मिनट हमारे साथ खड़े हैं! कृपया उन्हें अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। ओम शांति - शुक्ला परिवार।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार शाम 5 बजे सिद्धार्थ के सम्मान में प्रार्थना सभा होगी। यह उनके परिवार द्वारा आयोजित किया जा रहा है और प्रशंसक वर्चुअली इसमें शामिल हो सकते हैं। बाबुल का आंगन छूटे ना, दिल से दिल तक और बालिका वधू जैसे शो में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले सिद्धार्थ का 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। उन्हें बिग बॉस-13 में जीत दर्ज की थी। उनके परिवार में मां रीता शुक्ला और दो बहने हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   6 Sep 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story