सिंगर लकी अली ने किया कैंसर के बारे में ट्वीट, उड़ी ये अफवाहें...

Singer Lucky Ali tweets about cancer fans shocked at social media
सिंगर लकी अली ने किया कैंसर के बारे में ट्वीट, उड़ी ये अफवाहें...
सिंगर लकी अली ने किया कैंसर के बारे में ट्वीट, उड़ी ये अफवाहें...

डिजिटल डेस्क, मुंबई। "ना तुम जानो ना हम" और "ओ सनम मोहब्बत की कसम" जैसे सुपरहिट गानों से सबको अपना दीवाना बनाने वाले सिंगर लकी अली ने हाल ही में ट्विटर पर अपने एक ट्वीट से सभी को चौंका दिया। 19 जुलाई को किए गए उनके एक ट्वीट से सबने अटकलें लगानी शुरू कर दीं कि लकी अली भी कैंसर का शिकार हो गए हैं। हाल ही में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जैसे सोनाली बेंद्रे और इरफान खान ने अपने कैंसर से पीड़ित होने की बात सबके सामने रखी थी। इस वजह से लकी द्वारा किए गए ट्वीट को उनके फैंस ने चेतावनी समझ लिया।

क्या लिखा ट्वीट में?
ट्वीट में लकी ने लिखा- "डियर कीमोथेरेपी, तुम कभी ऑप्शन नहीं बन सकती हो"। बता दें कि कैंसर के इलाज को मेडिकल लैंग्वेज में कीमोथेरेपी कहा जाता है। इस वजह से सभी ट्वीट पढ़ने वालों ने अनुमान लगाने शुरू कर दिए कि सोनाली और इरफान के बाद अब लकी अली को भी कैंसर ने अपनी चपेट में ले लिया है। मगर ये अफवाहें गलत साबित हुईं और पता चला कि लकी बिल्कुल स्वस्थ हैं।
 


ये थी सच्चाई
लकी इन दिनों बॉलीवुड और स्टारडम से दूर किसानी करने में अपना वक्त बिता रहे हैं और कभी कभार ही कॉन्सर्ट्स में नजर आते हैं। आखिरी बार उन्हें जम्मू कश्मीर में हुए एक कॉन्सर्ट में देखा गया था। दरअसल कैंसर के मरीजों के लिए उन्होंने इस ट्वीट के जरिए चिंता जताई थी जिसे फैंस ने गलत ढंग में ले लिया। बता दें कि लकी लेजेन्ड्री सिंगर और एक्टर महमूद के बेटे हैं।

Created On :   19 July 2018 6:15 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story