लिटिल चैंप्स के साथ एल्बम बनाना चाहती हैं गायिका नीति मोहन

Singer Neeti Mohan wants to make an album with Little Champs
लिटिल चैंप्स के साथ एल्बम बनाना चाहती हैं गायिका नीति मोहन
मनोरंजन लिटिल चैंप्स के साथ एल्बम बनाना चाहती हैं गायिका नीति मोहन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पाश्र्व गायिका नीति मोहन ने खुलासा किया है कि उन्होंने सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के शीर्ष पांच प्रतियोगियों के साथ एक एल्बम जारी करने की योजना बनाई है। क्रिसमस के खास मौके पर नीति ने कहा, मुझे लगता है कि मैं जीवन भर सांता क्लॉज बनना चाहती हूं। कुछ ऐसा है जो मेरे दिल में तब से है जब मैं इन छोटे प्रतिभाशाली प्रतियोगियों से मिली थी, और क्योंकि आज हम क्रिसमस विशेष मना रहे हैं, मैं कहना चाहती हूं कि मैं शो के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स के साथ एक एल्बम रिलीज करूंगी।

उन्होंने आगे कहा, मैं इसके बारे में बहुत लंबे समय से सोच रही थी। मैं चाहती हूं कि इस शो के खत्म होने के बाद भी उन सभी को एक मंच मिले, और हम हमेशा जुड़े रहें। इसलिए, अगर मुझे एक एल्बम बनाने का मौका मिलता है तो मैं बहुत आभारी रहूंगी, शीर्ष 5 प्रतियोगियों के साथ।

जेटशेन दोहना लामा, अतनु मिश्रा, देविका शर्मा, प्रज्योत गुंदले, राफा यास्मीन, हर्ष सिकंदर, पलाक्षी दीक्षित, ज्ञानेश्वरी घाडगे, अथर्व बख्शी और आरोही सोनी सहित शीर्ष दस प्रतियोगियों ने अपने पसंदीदा कार्टून चरित्र छोटा भीम और लिटिल सिंघम के साथ मस्ती की जो क्रिसमस स्पेशल एपिसोड के लिए शो में आए थे। सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स को नीति मोहन, शंकर महादेवन और अनु मलिक जज कर रहे हैं। यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Dec 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story