ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ हुई डिप्रेशन की शिकार

singer neha kakkar in depression after breakup with himash kohli
ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ हुई डिप्रेशन की शिकार
ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ हुई डिप्रेशन की शिकार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। दरअसल कुछ वक्त पहले ही अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से अलग हुई नेहा डिप्रेशन में हैं। इस बात का खुलासा नेहा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है। नेहा ने अपना दर्द अपने फैंस के साथ शेयर किया है और साथ ही उन लोगों को जमकर फटकार भी लगाई है जो उनकी जिंदगी में बुरा असर डाल रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा है "हां, मैं डिप्रेशन में हूं। इस दुनिया के सभी नेगेटिव लोगों का शुक्र‍िया। आप लोग मुझे जिंदगी का सबसे खराब दौर देने में सफल रहे। मुबारक हो, आप कामयाब रहे। मैं आपको एक बात स्पष्ट करना चांहूगी कि ऐसा किसी एक या दो लोगों की वजह से नहीं है, ये उस दुनिया की वजह जो मुझे मेरी पर्सनल लाइफ भी जीने नहीं दे रहे हैं।" इस तरह नेहा कक्कड़ ने उनकी पर्सनल लाइफ में दिलचस्पी लेने वाले लोगों को भी जवाब दिया। हालांकि नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर अपने अगले शो के बारे में भी जानकारी दी है।

 

बता दें, नेहा और हिमांश बीते 4 साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों ने एक म्यूजिक वीडियो साथ में किया था। तभी से उनके रिलेशन में होने का पता चला। नेहा और हिमांश ने इंडियन आइडल के मंच पर अपने प्यार का इजहार किया था, लेकिन कौन जानता था कि 4 साल का ये रिश्ता ऐसे मोड़ पर आकर टूटेगा।


नेहा ने लिखा- "इस दुनिया के सभी नेगेटिव लोगों का आभार"
नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- "हां, मैं डिप्रेशन में हूं। इस दुनिया के सभी नेगेटिव लोगों का आभार। आप लोग मुझे जिंदगी का सबसे खराब दौर देने में सफल रहे। मुबारक हो, आप सफल रहे। मैं आपको एक बात साफ करना चांहूगी कि ऐसा किसी एक या दो लोगों की वजह से नहीं है, ये उस दुनिया की वजह जो मुझे मेरी पर्सनल लाइफ भी जीने नहीं दे रही है" इस तरह नेहा कक्कड़ ने उनकी पर्सनल लाइफ में दखल देने वाले लोगों की अच्छे से खबर ली है।


बता दें कि नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी थी। नेहा कक्कड़ ने लिखा, ""मुझे नहीं पता था इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं। खैर सब कुछ गंवा के होश में अब आए, तो क्या किया... मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे बदले में जो मिला... मैं बता भी नहीं सकती कि क्या मिला""।

Created On :   5 Jan 2019 9:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story