पीएम मोदी के वीडियो शेयर करने पर अभिभूत हुए गायक संदीप गोस्वामी

Singer Sandeep Goswami overwhelmed after sharing PM Modis video
पीएम मोदी के वीडियो शेयर करने पर अभिभूत हुए गायक संदीप गोस्वामी
पीएम मोदी के वीडियो शेयर करने पर अभिभूत हुए गायक संदीप गोस्वामी
हाईलाइट
  • पीएम मोदी के वीडियो शेयर करने पर अभिभूत हुए गायक संदीप गोस्वामी

नई दिल्ली, 4 दिसंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सत्यापित अकाउंट से काल के हैं महाकाल गीत को ट्वीट किया, जिससे इसके संगीतकार-गायक संदीप गोस्वामी बहुत खुश हैं। गोस्वामी का कहना है कि जब से पीएम मोदी ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, यह गीत तब से वायरल हो गया है। इस गीत को कई अन्य शीर्ष राजनेता साझा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, एक वीडियो, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी में देव दीपावली समारोह के दौरान मेरे ट्रैक का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं, खुद पीएम ने इंटरनेट पर पोस्ट किया। इसके बाद, स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल सहित कई प्रसिद्ध मंत्री और आम लोगों ने गीत साझा किया। इससे यह कुछ ही समय में वायरल हो गया।

गोस्वामी ने कहा, जब प्रधानमंत्री ने इस वीडियो को साझा किया, तो मुझे नहीं पता था कि इस तरह का कुछ हुआ है। ट्विटर और यूट्यूब पर मुझे संदेश मिलने के बाद ही इसके बारे में पता चला। केवल भारतीय ही नहीं, दुनिया भर के लोगों ने मेरे काम की सराहना करने के लिए मुझसे संपर्क किया।

संगीतकार (गायक) ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वीडियो साझा करने के लिए जितना भी धन्यवाद दूं कम है।

अपनी रचनात्मक प्रक्रिया के बारे में उन्होंने कहा, मैं देश के मिलेनियल्स को अपील करने वाले गीतों का निर्माण करना चाहता हूं।

गोस्वामी इस समय डमरू जो बाजे गाने पर काम कर रहे हैं।

आरएचए/एएनएम

Created On :   4 Dec 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story