दीपिका का गाना बेशरम रंग को लेकर गायिका शिल्पा राव ने रखा अपना पक्ष

Singer Shilpa Rao gave her stand on Deepikas song Besharam Rang
दीपिका का गाना बेशरम रंग को लेकर गायिका शिल्पा राव ने रखा अपना पक्ष
बॉलीवुड दीपिका का गाना बेशरम रंग को लेकर गायिका शिल्पा राव ने रखा अपना पक्ष

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान इस वक्त चर्चा का विषय हैं, क्योंकि इस फिल्म का नया गाना बेशरम रंग विवादों का हिस्सा बना हुआ है। अब इस गाने को अपनी आवाज देनी वाली सिंगर शिल्पा राव ने अपना पक्ष रखा है। शिल्पा राव से भी इस गाने को लेकर पहले कई सारे सितारों ने अपनी बात रखी है और विवादित टिप्पणी भी की है।

खैर शिल्पा ने अब कहा है, दीपिका इस गाने की जान हैं और उन्हीं की वजह से यह गाना इतना ज्यादा शानदार बन पाया है। मैंने वैसे तो दीपिका के लिए कई सारे गाने गाए हैं परंतु यह बहुत अलग और कठिन था। इस गाने में दीपिका का आत्मविश्वास झलक रहा है, इस गाने को बहुत ही सहजता के साथ उन्होंने किया है।

शिल्पा ने आगे कहा, इस गाने के जारिए दीपिका ने बहुत लोगों को बहुत सारी महिलाओं को सहजता से अपनी स्किन और अपने वास्तविक रुप में रहना सिखाया है। इस गाने को पूरी दुनिया पसंद कर रही है और उम्मीद है कि यह बहुत आगे जाएगा।

गौरतलब है कि यह गाना शाहरुख खान और दीपिका पर फीचर किया गया है, जिसमें दोनों स्टार का बेहद शानदार अंदाजा दिखाया गया है। फिल्म पठान सिनेमा घरों में 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Dec 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story