ऋतिक रोशन के योगदान के लिए सिन्टा जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह ने कहा धन्यवाद!

Sinta General Secretary Sushant Singh said thanks for the contribution of Hrithik Roshan.
ऋतिक रोशन के योगदान के लिए सिन्टा जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह ने कहा धन्यवाद!
ऋतिक रोशन के योगदान के लिए सिन्टा जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह ने कहा धन्यवाद!

मुंबई, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। कोरोनोवायरस महामारी के चलते पूरा देश ठहरा सा गया है और ऐसे में लाखों लोग सोच रहे हैं कि वे लॉकडाउन की इस स्थिति में अपनी जरूरी आवश्यकताओं को कैसे पूरा करेंगे। ऐसे हालात में ऋतिक रोशन ने इस बार सिने और टीवी कलाकारों और उनके परिवारों को आर्थिक रूप से मदद देने के लिए कदम आगे बढ़ाया है, जो फिल्मों व टीवी धारावाहिकों की शूटिंग रुकने के कारण सबसे मुश्किल हालातों से गुजर रहे हैं।

प्रत्येक बीतते दिन के साथ स्थिति और भी विकट होती जा रही है, ऐसे में ऋतिक द्वारा जरूरतमंद लोगों को आवश्यक चीजें दान करने का उनका यह परोपकारी प्रयास बेहद सम्मानजनक है। सिन्टा के प्रमुख और महासचिव सुशांत सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुपरस्टार को उनकी उदारता के लिए धन्यवाद कहा है। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए दोनों की फिल्म लक्ष्य के अपने प्रसिद्ध देशभक्ति गीत का जिक्र किया है।

वे लिखते है, कंधों से मिलते हैं कंधे, कदमों से कदम मिलते हैं! यह पहली बार नहीं है जब इस अभिनेता ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। समय-समय पर, ऋतिक ने जरूरी कदम उठाते हुए समर्थन और फंड्स के साथ मदद की है, जिसका उद्देश्य बीएमसी कार्यकर्ताओं के लिए मास्क की व्यवस्था करके राष्ट्र के लोगों की सहायता करना है। साथ ही जरूरतमंद लोगों के लिए 1.2 लाख से अधिक पौष्टिक भोजन पैकेट की सुविधा भी दी है।

एक वैश्विक समुदाय के रूप में, हम सभी को इस स्थिति से लड़ने के लिए एक साथ आने की जरूरत है और ऋतिक का यह कदम निश्चित रूप से हमारे देश के लोगों के लिए मददगार रहा है। यही वजह है कि ऋतिक रोशन को अपने प्रशंसकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और वह सही मायनों में कई लोगों के लिए एक रोल मॉडल है।

Created On :   15 April 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story