सीता रामम 5 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Sita Ramam to release in cinemas across the world on August 5
सीता रामम 5 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में होगी रिलीज
टॉलीवुड सीता रामम 5 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। 1965 की युद्ध गाथा सीता रामम का नया प्रोमो गीत कानुन्ना कल्याणम दिलों को पिघलाने वाला राग है। इस गाने में दुलारे सलमान ने सिरीवेनेला सीताराम शास्त्री द्वारा लिखे गए मार्मिक गीतों के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। गीत दिवंगत प्रतिष्ठित तेलुगु गीतकार द्वारा लिखे जाने वाले अंतिम गीतों में से हैं। विशाल चंद्रशेखर द्वारा रचित इस गाने को अनुराग कुलकर्णी और सिंदूरी ने गाया है। इस गाने का गेय संस्करण 18 जुलाई को जारी किया जाएगा। मलयालम में गाने का शीर्षक कन्निल कन्निल है और तमिल में कन्नुककुले है।

बर्फ से ढके पहाड़ों की पृष्ठभूमि में गाने को खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया गया है। ठन्डे तापमान का सामना करते हुए, नर्तक और मुख्य अभिनेत्री मृणाल ठाकुर शास्त्रीय संगीत के लिए पारंपरिक पोशाक में शानदार ढंग से नृत्य करते हैं। हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित, यह रोमांटिक फिल्म दलकर सलमान द्वारा निभाई गई एक सैनिक और मृणालिनी ठाकुर द्वारा निभाई गई उनकी महिला प्रेम के बीच प्रेम कहानी का अनुसरण करती है, जो दक्षिण भारतीय फिल्म में अपनी शुरूआत कर रही है। रश्मिका मंदाना और सुमंत अक्किनेनी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म निर्माताओं द्वारा जारी किए गए पहले के गाने ओह सीता और इंथाधनम भी संगीत प्रेमियों से प्रशंसा बटोर रहे हैं। सीता रामम 50 वर्षीय वैजयंती मूवीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है और स्वप्ना सिनेमा के लिए अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित है। 1965 के युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी इस खूबसूरत प्रेम कहानी में थारुन भास्कर, गौतम मेनन और प्रकाश राज एक दिलचस्प सहायक भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में पीएस विनोद द्वारा कैमरावर्क की सुविधा है।

तेलुगु, तमिल और मलयालम में, सीता रामम इस साल 5 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 July 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story