सीता रामम की फेम मृणाल ने किया खुलासा, मेकर्स नहीं करते थे विश्वास 

Sita Ramams fame Mrinal revealed, the makers did not believe
सीता रामम की फेम मृणाल ने किया खुलासा, मेकर्स नहीं करते थे विश्वास 
बॉलीवुड सीता रामम की फेम मृणाल ने किया खुलासा, मेकर्स नहीं करते थे विश्वास 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सीता रामम फिल्म से अपने करियर को एक अलग मुकाम पर ले जाने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की खुशी का ठिकाना नहीं है। आखिर हो भी क्यों ना एक्ट्रेस ने सुपरहिट मूवी जो दी है। मृणाल की इस फिल्म को क्रिटिक्स ने तो शानदार रिव्यूज दिए ही, साथ ही ऑडियन्स ने भी फिल्म पर खूब प्यार बरसाया। जिसकी बदौलत यह फिल्म मृणाल के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। इस फिल्म की सफलता के बाद एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपने आगे के करियर को लेकर काफी बाते बताई हैं। उन्होंने कहा कि मुझे कभी भी किसी डायरेक्टर ने सीरियसली नहीं लिया।

ऐसी ही ऑपर्चुनिटी चाहती थी मृणाल

मृणाल की फिल्म सीता रामम एक पीरियॉडिकल रोमांटिक और ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म से मृणाल को एक खास तरह का स्टारडम मिला है। जिस तरह एक्ट्रेस ने फिल्म में काम किया है उसे देख कोई भी मृणाल की तारीफ करने से खूद को रोक नहीं पाया। गौरतलब है कि कई भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म ने मृणाल को एक सीरियस एक्ट्रेस की पहचान दिलाई। मृणाल ठाकुर ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं इस तरह कभी भी स्क्रीन पर प्रेजेंट हुई हूं। मृणाल ने हिंदी और साउथ के फिल्मों से मिलने वाले ऑफर के कम्पैरिजन पर बोला कि मैं लोगों को समझाने की कोशिश करती थी कि मैं अच्छा काम कर सकती हूं। 

मृणाल ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस फिल्म में जिस तरह मुझे ऑडियन्स के सामने पेश किया गया है, इससे पहले कभी किसी ने किया है। सच कहूं तो मुझे कभी इस तरह का काम करने का मौका मिला ही नहीं। मैं मेकर्स को समझाने का प्रयास करती थी कि मैं बहुत बेहतर कर सकती हुं। मेरे अंदर अच्छा से अच्छा काम करने की काबिलियत है। लेकिन अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि वो ऑपर्चुनिटी मुझे मिली ही नहीं की मैं अपना बेस्ट दे सकूं। लेकिन जो भी अभी तक मैंने काम किया उससे संतुष्ट हुं। दरअसल अब ऐसा होगा कि मैं खुद उनसे अच्छा काम मागूंगी और कहूंगी कि सर प्लीज कोई अच्छी सी फिल्म हो तो दे दो ना।  

अपने काम से जीता मेकर्स का भरोसा

सीता रामम की सफलता के बाद मृणाल ठाकुर के खुशी का ठिकाना नहीं है। इस पल को एक्ट्रेस अच्छे से भुनाना चाहती हैं। मृणाल का कहना है कि जब आदमी को सफलता मिले तो उसे सिर माथे चढ़ना चाहिए। मृणाल आगे कहती हैं कि सीता रामम देखकर कई फिल्ममेकर्स का मानना है कि मुझमें पोटेंशियल है। ऐसे कई फिल्ममेकर है जो मेरे साथ काम करना चाहते हैं और मैं भी चाहती हूं कि उनके साथ काम करुं। ऐसा लग रहा कि मेकर्स अब मुझ पर विश्वास करने लगे हैं। कितने साल लग गए सबको विश्वास दिलाने में की मैं बेहतर काम कर लुगीं और सबको मनाने में कि मैं ये डिजर्व करती हूं। 

बता दें कि सीता रामम से पहले मृणाल को हिंदी फिल्म जर्सी में काम करने का मौका मिला था। लेकिन फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म में मृणाल के साथ शाहिद कपूर थे। फिल्म बुरी तरह पिटने के बाद मृणाल की अपकमिंग फिल्म सीता रामम की रिलीज डेट को कई बार टालने की बात सामने आई थी। मृणाल ने कहा कि मैं नहीं सोचती कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल हो रही है या हिट मैं बस बतौर एक्टर अपना 100 परसेंट देना जानती हूं और उम्मीद करती हुं कि मैं जो रोल निभाऊ वह आने वाली पीढ़ी एक रिसर्च के रुप में देखें। वो अपने किरदार से इतिहास रचना चाहती हैं। 

मृणाल की आने वाली फिल्में

मृणाल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह राजा मेनन के निर्देशन में बन रही फिल्म "पिपा" और नवजोत गुलाटी की फिल्म "पूजा मेरी जान" में नजर आने वाली हैं। 
 

Created On :   29 Sep 2022 3:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story