फितूर के छह साल पूरे, निर्देशक अभिषेक कपूर ने साझा किए कुछ पल

Six years of Fitoor completed, director Abhishek Kapoor shared some moments
फितूर के छह साल पूरे, निर्देशक अभिषेक कपूर ने साझा किए कुछ पल
बॉलीवुड फितूर के छह साल पूरे, निर्देशक अभिषेक कपूर ने साझा किए कुछ पल
हाईलाइट
  • फितूर के छह साल पूरे
  • निर्देशक अभिषेक कपूर ने साझा किए कुछ पल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर की फिल्म फितूर ने हाल ही में छह साल पूरे किए हैं। फिल्म 2016 में रिलीज की गई थी। फिल्म को लेकर अभिषेक कपूर ने कुछ पल साझा किए हैं।

कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर और तब्बू की भूमिका वाली फिल्म फितूर के बारे में बात करते हुए अभिषेक कपूर ने कहा, इस तरह के भव्य पैमाने, साहित्यिक गहराई और इसे देखने के लिए एक शानदार टीम के साथ एक फिल्म पर काम करना हर फिल्म निर्माता का सपना रहा है, मुझे खुशी है कि मैंने इसे इस जुनूनी प्रोजेक्ट के साथ पूरा किया है। यह देखना दिल को छू लेने वाला है कि कैसे फितूर की धून कभी पुराना नहीं हुई।

उन्होंने एक फिल्म को अपने करियर में एक सीखने की अवस्था कहा, जिसने उन्हें पात्रों की भूमिका और उनकी भावनाओं की अधिक समझ प्रदान की, उन्होंने कहा, एक लेखक और निर्देशक के रूप में, इस तरह के पात्रों की कल्पना मेरे करियर में सीखने जैसा है। मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं।

इस बीच, आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर अभिनेता अभिषेक की आखिरी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी को एक सोची-समझी कहानी के साथ मिलकर ट्रांसजेंडर समुदाय के विषय को उठाने के लिए दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

आईएएनएस

Created On :   13 Feb 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story