थप्पड़ किसी के स्वाभिमान को ठेस न पहुंचाने की सीख देती है : पावेल गुलाटी

Slap learns not to offend ones self: Pavel Gulati
थप्पड़ किसी के स्वाभिमान को ठेस न पहुंचाने की सीख देती है : पावेल गुलाटी
थप्पड़ किसी के स्वाभिमान को ठेस न पहुंचाने की सीख देती है : पावेल गुलाटी
हाईलाइट
  • थप्पड़ किसी के स्वाभिमान को ठेस न पहुंचाने की सीख देती है : पावेल गुलाटी

मुंबई, 5 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता पावेल गुलाटी अनुभव सिन्हा की हालिया रिलीज फिल्म थप्पड़, घोस्ट स्टोरीज और वेब सीरीज मेड इन हेवेन सहित और भी कई सारी परियोजनाओं में अपने बेहतर प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों में एक गहरी छाप छोड़ रहे हैं।

पावेल का मानना है कि संघर्ष से न थककर सही मौके का इंतजार करना उनके लिए सही साबित हुआ।

पावेल ने आईएएनएस को बताया, मेरा मानना है कि एक कलाकार की जिंदगी में सबसे कठिन कामों में से एक उस सही मौके का इंतजार करना है, जिसके उसने सपने देखे हैं। मैं उन लोगों में से हूं, जो कभी खाली नहीं बैठना चाहता है और जिसे अभिनय में काम न मिलने की बात पर चिढ़ होती है, तो व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल फिल्म एंड मीडिया इंस्टीट्यूशन से अपना ग्रेजुएशन खत्म करने के तुरंत बाद, मैंने प्रोड्क्शन में काम करना शुरू कर दिया। मैं सहकारी, संपादन सहित और भी कई काम करने लगा। मुझे लगता है कि जब तक आपका दिमाग व्यस्त रहेगा, तब तक नकारात्मक सोच आपसे दूर रहेंगी और आपमें उम्मीद भी बनी रहेगी।

बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म थप्पड़ में उन्होंने फिल्म की मुख्य अभिनेत्री तापसी पन्नू के पति की भूमिका निभाई है। इस फिल्म से उन्हें सबसे बेहतर कौन सी सीख मिली? इस बारे में पावेल ने बताया, मुझे लगता है कि थप्पड़ को फिल्माने के दौरान जो सबसे बड़ी सीख मुझे मिली है, वह ये कि रिश्ते में दूसरे इंसान के स्वाभिमान को ठेस नहीं पहुंचाना चाहिए और यह किसी भी रिश्ते पर लागू होती है-चाहे वह माता-पिता की बात हो या बचपन के दोस्त, प्रेमिका या कुछ ऐसे लोग, जिन्हें वाकई में आपकी फिक्र रहती है।

Created On :   5 March 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story