कपिल शर्मा शो से शूटिंग किए बिना ही लौटीं स्मृति ईरानी, जाने आखिर क्यों हुई नाराज मंत्री 

Smriti Irani returned from The Kapil Sharma Show without shooting, know why the minister got angry
कपिल शर्मा शो से शूटिंग किए बिना ही लौटीं स्मृति ईरानी, जाने आखिर क्यों हुई नाराज मंत्री 
कपिल पर बिफरी स्मृति ईरानी कपिल शर्मा शो से शूटिंग किए बिना ही लौटीं स्मृति ईरानी, जाने आखिर क्यों हुई नाराज मंत्री 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोनी टीवी पर कुछ महीनों के इंतजार के बाद द कपिल शर्मा शो वापस आ गया है, शो दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में द कपिल शर्मा शो में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी नई किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए पंहुची थी। स्मृति ईरानी के सेट पर पंहुचने के बाद, कपिल के गार्ड ने उन्हें गेट पर ही रोक दिया। इस बात से नाराज मंत्री गेट से ही वापस लौट गईं।

क्यों हुई स्मृति ईरानी नाराज?
कपिल शर्मा शो में कई कलाकार अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आते हैं और शो की शोभा बढ़ाते हैं। स्मृति ईरानी भी इस शो पर अपनी किताब के प्रमोशन और इस पर चर्चा करने के लिए गईं थी। केंद्रीय मंत्री अपने ड्राइवर और दो लोगों के साथ कपिल के शेट पर पंहुची थी, जहां सिक्योरिटी गार्ड अन्ना ने उन्हें पहचानने ने इंकार कर दिया। स्मृति ने गार्ड को बताया भी कि वह शो में एक स्पेशल गेस्ट के तौर पर शूट करने आई हैं पर इन सब के बावजूद गार्ड ने कहा, "हमें ऐसा कुछ नहीं बताया गया है, सॉरी मैडम आपको अंदर नहीं जाने दिया जा सकता। 

अंदर जाने दिया डिलीवरी बॉय को
गार्ड और स्मृति के बीच लंबी बात चलने के बाद भी उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया। उसी समय वहां पर जोमैटो का डिलीवरी बॉय भी डिलीवरी देने आया था जिसे गार्ड ने बिना पूछताछ किया ही अंदर जाने दिया इस बात पर स्मृति और ज्यादा भड़क गईं और वहां से बिना शूट किए हुए ही लौट गईं।

सेट पर मची अफरा-तफरी

बताया जा रहा है कि शूट के लिए पहुंची स्मृति ईरानी ने कपिल के प्रोडक्शन हाउस को फोन भी लगाया। लेकिन किसी ने उनका फोन नहीं रिसीव किया। हालांकि बाद में इस बात की जानकारी मिलने के बाद सेट पर अफरा तफरी मच गई। प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कई बार स्मृति ईरानी से संपर्क साधने की कोशिश की गई। पर, उन्होंने दोबारा आने से इंकार कर दिया। मजेदार बात ये है कि इस घटना के बाद जब गार्ड को पता चला कि उसने एक केंद्रीय मंत्री को लौटा दिया है। तो डर के मारे वो भी फोन ऑफ करके गायब हो गया। 

ऐसी है स्मृति ईरानी की किताब ‘लाल सलाम’
स्मृति ईरानी अपनी जिस किताब का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो गईं थी उसका नाम ‘लाल सलाम’ है। इस थ्रिलर किताब को लिखने में उन्हें कुल 10 सालों का समय लगा है। इस किताब को वेस्टलैंड पब्लिशिंग कंपनी 29 नवंबर को बाजार में लेकर आ रही है।

Created On :   24 Nov 2021 5:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story