सोशल मीडिया हमारी कला को नष्ट कर देती हैं: वियोला डेविस

Social media destroys our art: Viola Davis
सोशल मीडिया हमारी कला को नष्ट कर देती हैं: वियोला डेविस
हॉलीवुड सोशल मीडिया हमारी कला को नष्ट कर देती हैं: वियोला डेविस
हाईलाइट
  • सोशल मीडिया हमारी कला को नष्ट कर देती हैं: वियोला डेविस

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजिल्स। सोशल मीडिया हमारे आर्ट फॉर्म को कमजोर कर देता है, खासकर आधुनिक नाट्य फिल्मों का आर्ट सबसे ज्यादा प्रभावित होता है। ये बयान ऑस्कर विजेता, हॉलीवुड एक्ट्रेस वियोला डेविस ने दिया है।

वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को वार्षिक प्रोड्यूस बाय कॉन्फ्रेंस में अपने कंटेंट लेबल जुवी के बारे में बातचीत में, हॉलीवुड एक्ट्रेस वियोला डेविस ने सिनेप्लेक्स में पलायनवाद की धारणा पर चर्चा की और बताया कि कैसे टैम्पोल फिल्में कहानी कहने की बारीकियों को मिटा सकती हैं।

वियोला डेविस का कहना है, मुझे लगता है कि एस्केपिज्म शब्द एक ऐसी चीज है जो दिलचस्प है, हम सभी का लक्ष्य पॉपकॉर्न और सॉर पैच किड्स के साथ एक फिल्म में बैठना और भूल जाना है। सचमुच, यह हमारे कला रूप को नष्ट कर देता है।

उन्होंने कहा कि उनकी जुड़वा बेटियां मार्वल जैसी कमर्शियल फिल्मों की फैन है। हर बार जब आप एक कहानी बेचने वाले कमरे में होते हैं, तो यह इस बारे में होता है कि आप कितनी कहानी बना सकते हैं जिससे हम बच सकें।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Jun 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story