स्प्लिट्सविला एक्स 4 के बाद बिग बॉस पर सोशल मीडिया स्टार साक्षी द्विवेदी की निगाहें

Social media star Sakshi Dwivedi eyes Bigg Boss after Splitsvilla X4
स्प्लिट्सविला एक्स 4 के बाद बिग बॉस पर सोशल मीडिया स्टार साक्षी द्विवेदी की निगाहें
मनोरंजन स्प्लिट्सविला एक्स 4 के बाद बिग बॉस पर सोशल मीडिया स्टार साक्षी द्विवेदी की निगाहें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग रखने वाली साक्षी द्विवेदी का कहना है कि वह पहले डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला एक्स 4 में शामिल होने से हिचकिचा रही थीं, लेकिन अब उन्हें खुशी है कि उन्होंने ऐसा किया- और अब वह वास्तव में बिग बॉस में दिखाई देना चाहती है।

साक्षी ने कहा, स्प्लिट्सविला की टीम काफी लंबे समय से मुझसे संपर्क कर रही थी। हालांकि, मैं इसके लिए उत्सुक नहीं थी, क्योंकि मुझे पता नहीं था कि वहां क्या होगा। मुझे लगता है कि मैं लड़ाई में वास्तव में अच्छी नहीं हूं। मैंने इस वजह से कभी स्प्लिट्सविला या किसी भी तरह के रियलिटी शो में आने के बारे में नहीं सोचा था। मैं किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में स्टीरियोटाइप नहीं होना चाहती थी जो सिर्फ रियलिटी शो करता हो। मैं सिर्फ एक अभिनेत्री बनना चाहती हूं। हालांकि, समय बदल गया है, और मैं इस तरह के जोखिम उठाना पसंद करूंगी।

गोवा में शूटिंग के बारे में बात करते हुए साक्षी ने कहा, गोवा में शूटिंग करना अच्छा था, लेकिन यह थका देने वाला था। वहां बिताए 30 दिन आसान नहीं थे। मैं मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप करवाती हूं और हेयर स्टाइलिस्ट से बाल कटवाती हूं। मेरे पास ऐसा करने के लिए एक टीम है। वहां यह सब करने वाला कोई नहीं था। मैं यह सब अपने आप कर रही थी। यह एक छात्रावास में रहने जैसा था। यह कठिन था लेकिन मुझे जोखिम उठाना और हर चीज के साथ प्रयोग करना पसंद है।

आगे बढ़ते हुए, साक्षी और भी रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाह रही हैं। मैंने अब सभी रियलिटी शो देखना शुरू कर दिया है, निश्चित रूप से मैं बिग बॉस में जाना पसंद करूंगी। हर कोई बिग बॉस देखता है। मैं अपनी दादी को खाना बनाते और बिग बॉस देखते हुए देखती हूं। शो के दर्शक बहुत ज्यादा हैं और मैं निश्चित रूप से इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Nov 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story