कंटेंट की दौड़ में आगे मिजार्पुर के दूसरे सीजन को मिली सोलो रिलीज

Solo releases for the second season of Mizarpur in the content race
कंटेंट की दौड़ में आगे मिजार्पुर के दूसरे सीजन को मिली सोलो रिलीज
कंटेंट की दौड़ में आगे मिजार्पुर के दूसरे सीजन को मिली सोलो रिलीज
हाईलाइट
  • कंटेंट की दौड़ में आगे मिजार्पुर के दूसरे सीजन को मिली सोलो रिलीज

मुंबई, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। लॉकडाउन के दौरान सिनेमाघरों के बंद होने से सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बैक टू बैक कई कंटेंट रिलीज किए जा रहे हैं। मिजार्पुर के सीरीज की बात करें, तो इस पर दर्शकों की निगाहें हमेशा से ही टिकी रही हैं।

ऐसे में, 23 अक्टूबर को मिजार्पुर सीरीज के दूसरे सीजन को सोलो व फेस्टिव रिलीज मिल रही है। एमेजॉन प्राइम वीडियो द्वारा इस शो पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है, जिसका यह शो हकदार भी है।

इस बीच कई बड़ी परियोजनाएं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी जैसे कि लक्ष्मी बॉम्ब, लेकिन इसे मिजार्पुर की रिलीज के बाद ही जारी किया जाएगा क्योंकि एक ही दिन में रिलीज करने से दर्शकों के एक बड़े समूह को अपनी ओर आकर्षित कर पाना मुश्किल साबित होगा।

मिजार्पुर के दूसरे सीजन का इंतजार दर्शकों को एक काफी लंबे समय से है। ऐसे में इस सीरीज के साथ किसी और परियोजना को रिलीज करना जोखिमभरा हो सकता है।

मिजार्पुर की लोकप्रियता ने इसे अपने आप में एक ब्रांड बना दिया है और यही वजह है कि शो को एक विशेष सोलो व फेस्टिव रिलीज मिल रही है।

अली फजल, पंकज त्रिपाठी द्वारा अभिनीत इस गैंगस्टर ड्रामा के पहले सीजन को 2018 के नवंबर में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। सीरीज का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जो पुनीत कृष्णा द्वारा रचित है और गुरमीत सिंह व मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित है।

एएसएन/जेएनएस

Created On :   1 Oct 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story