सुशांत सिंह राजपूत की फोटो के साथ टी-शर्ट पर लिखा गया कुछ ऐसा, फैंस ने कर दिया ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी को बायकॉट

सुशांत सिंह राजपूत की फोटो के साथ टी-शर्ट पर लिखा गया कुछ ऐसा, फैंस ने कर दिया ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी को बायकॉट
ई-कॉमर्स साइट पर भड़का सुशांत के फैंस का गुस्सा सुशांत सिंह राजपूत की फोटो के साथ टी-शर्ट पर लिखा गया कुछ ऐसा, फैंस ने कर दिया ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी को बायकॉट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए 2 साल से अधिक समय हो गया है। आज भी उनके फैंस उनसे बेहद प्यार करते हैं। इस बार सुशांत के फैंस एक ई-कॉमर्स साइट पर बेचे जा रहे एक टी-शर्ट को देखने के बाद से काफी नाराज हो गए हैं। फैंस की भावनाओं को आहत करने वाला संदेश टी-शर्ट पर लिखना भारी पड़ गया है। बता दें कि, एक ब्रांड जिसने कथित तौर पर अपनी नई टी-शर्ट लॉन्च की है उसे फैंस के गुस्से सामना करना पड़ा है। टी-शर्ट पर दिवंगत एक्टर की फोटो के साथ नोट लिखा है, "डिप्रेशन डूबने के जैसा है " यह फोटो ऑनलाइन खूब वायरल हो रही है। ऐसा मानना है कि सुशांत ने  डिप्रेशन की वजह से ही आत्महत्या की थी, और अब जब उस बात पर ऐसी टी-शर्ट सामने आई है तो लोग अपना गुस्सा ट्विटर के माध्यम से शेयर कर रहे हैं।

ई-कॉमर्स साइट को किया बायकॉट

सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि ये दिवंगत एक्टर के खिलाफ एक "स्मियर कैंपेन" है, जिसे देखने के बाद फैंस ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से माफी मांगने और टी-शर्ट को अपनी साइट से हटाने की मांग की। वहीं फैंस का मानना है कि देश अभी तक सुशांत की मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पाया है, और वो अभी भी उनके न्याय के लिए आवाज उठाते रहेंगे।

ट्वीटर पर एक बार फिर से सुशांत की मौत पर जंग छिड़ती नजर आ रही है। टी-शर्ट पर लिखे मैसेज से आहत होकर एक ट्विटर यूजर ने दावा किया कि एक्टर "डिप्रेशन के शिकार नहीं थे।" वहीं कुछ लोगों का कहना है कि, सीबीआई ने अभी भी मामले पर अपना फैसला नहीं जारी किया हैं। कुछ अन्य लोगों ने आरोप लगाया कि एक्टर को "मार दिया गया था" और वह आत्महत्या से नहीं मरे।

Created On :   27 July 2022 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story