डबल एक्सएल के टीजर में सोनाक्षी और हुमा ने किए बॉडी वेट रूढ़ियों पर सवाल

Sonakshi and Huma question body weight stereotypes in Double XL teaser
डबल एक्सएल के टीजर में सोनाक्षी और हुमा ने किए बॉडी वेट रूढ़ियों पर सवाल
बॉलीवुड डबल एक्सएल के टीजर में सोनाक्षी और हुमा ने किए बॉडी वेट रूढ़ियों पर सवाल

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अभिनीत फिल्म डबल एक्सएल का टीजर गुरुवार को जारी किया गया। यह शरीर के वजन की रूढ़ियों पर एक टिप्पणी करता है जो समाज को हास्यपूर्ण तरीके से प्रभावित करती है। केवल 30 सेकंड के इस टीजर वीडियो ने फिल्म देखने की जिज्ञासा पैदा कर दी है। इसमें सोनाक्षी और हुमा आपस में बात करती हैं, कि कैसे बॉडी को लेकर महिलाएं अलग अलग विचारों का सामना करती हैं। अगर ऐसा पुरुषों के साथ हो तो वह कहां जाएंगे।

फिल्म एक स्लाइस ऑफ लाइफ सोशल कॉमेडी ड्रामा है, जिसके लिए दोनों अभिनेत्रियों ने बड़े पैमाने पर शरीर परिवर्तन किया और फिल्म में अपनी भूमिकाओं के लिए वजन बढ़ाए। फिल्म को भारत और यूके में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं की यात्रा की खोज करती है, एक उत्तर प्रदेश से और दूसरी शहरी नई दिल्ली से है। इस फिल्म में जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज द्वारा निर्मित, डबल एक्सएल 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Sep 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story