सोनाक्षी सिन्हा दहाड़ में दमदार पुलिस अधिकारी के किरदार में आएंगी नजर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन सोनाक्षी सिन्हा दहाड़ में दमदार पुलिस अधिकारी के किरदार में आएंगी नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आगामी स्ट्रीमिंग क्राइम ड्रामा सीरीज दहाड़ में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाती नजर आएंगी। सीरीज से उनका लुक गुरुवार को जारी किया गया है। इस शो के जरिए सोनाक्षी सिन्हा डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। यह सीरीज (दहाड़) निर्माता रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा बनाई गई है। द बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर करने वाली पहली भारतीय सीरीज बनने के बाद अब दहाड़ का प्रीमियर 12 मई 2023 को प्राइम वीडियो पर होगा।

यह सीरीज 8-पार्ट क्राइम ड्रामा है, जो सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी (सोनाक्षी द्वारा अभिनीत) और एक छोटे शहर के पुलिस स्टेशन में उनके सहयोगियों का अनुसरण करती है। यह सब तब शुरू होता है जब सार्वजनिक शौचालयों में महिलाओं की एक सीरीज रहस्यमय तरीके से मृत पाई जाती है। सबसे पहले, मौतें स्पष्ट रूप से आत्महत्या प्रतीत होती हैं, लेकिन जैसे-जैसे मामले सामने आते हैं, अंजलि को संदेह होने लगता है कि यह एक सीरियल किलर का काम है जो खुलेआम घूम रहा है।

दहाड़ का निर्देशन रीमा कागती ने रुचिका ओबेरॉय के साथ किया है और इसमें विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह भी मुख्य भूमिका में हैं। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित यह सीरीज 12 मई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 April 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story