सोनाक्षी चाहती थीं डबल एक्सएल की कास्ट सेट पर सीरियस हो

Sonakshi wanted the cast of Double XL to be serious on the sets
सोनाक्षी चाहती थीं डबल एक्सएल की कास्ट सेट पर सीरियस हो
बॉलीवुड सोनाक्षी चाहती थीं डबल एक्सएल की कास्ट सेट पर सीरियस हो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने खुलासा किया है कि वह डबल एक्सएल के सेट पर अक्सर सभी को गंभीर बना देती थीं। उन्होंने कहा कि सेट पर इतनी गपशप और मजाक था कि उन्हें फिल्म के ²श्यों की शूटिंग के बारे में याद दिलाना पड़ता था।

उन्होंने कहा, हम चारों ने फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा किया है। हमें कभी नहीं पता था कि कहां रुकना है और काम करना शुरू करना है लेकिन केवल एक ही व्यक्ति था जो जानता था कि रेखा कहां खींचनी है और वह मेरे अलावा कोई नहीं था। मैं उन्हें नियंत्रित करती थी कि वे गंभीरता वापस लाएं ताकि हम सभी समय पर काम कर सकें।

जब साइज जीरो या टोंड बॉडी ही खूबसूरती का पैमाना है, तो डबल एक्सएल समाज द्वारा निर्धारित इन सभी मानदंडों को तोड़ता है और सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी द्वारा चित्रित दो प्लस साइज महिलाओं की कहानी सामने लाता है। कॉमेडी-आधारित रियलिटी सीरीज द कपिल शर्मा शो में डबल एक्सएल के कलाकार दिखाई देंगे, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र और निर्देशक सतराम रमानी सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे।

जब कलाकारों ने फिल्म के बारे में बात की, तो सोनाक्षी ने होस्ट कपिल शर्मा से कहा कि फिल्म की शूटिंग में इतना मजा आया कि वे सेट पर काम के बारे में भूल जाते थे, और फिर वह उन्हें शूटिंग के बारे में गंभीर होने के लिए कहती थी। जहीर ने उन्हें सीनियर बताते हुए कहा कि, उन्होंने हम तीनों को शो में आने से पहले ठीक से व्यवहार करने की चेतावनी दी थी। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Oct 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story