सेक्सुअलिटी पर श्री श्री रविशंकर के बयान पर सोनम को आया गुस्सा, अलिया भी हुई नाराज

sonam kapoor alia bhatt slam sri sri ravi shankar on his statement
सेक्सुअलिटी पर श्री श्री रविशंकर के बयान पर सोनम को आया गुस्सा, अलिया भी हुई नाराज
सेक्सुअलिटी पर श्री श्री रविशंकर के बयान पर सोनम को आया गुस्सा, अलिया भी हुई नाराज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सेक्सुआलिटी को लेकर आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि समलैंगिक होना एक प्रवृत्ति है। ये स्थायी नहीं रहती। रविशंकर ने ये भी कहा कि मैं बहुत से ऐसे लोगों को जानता हूं जो पहले गे थे लेकिन अब नॉर्मल हैं और बहुत से ऐसे लोगों को भी जानता हूं जो पहले नॉर्मल थे लेकिन अब समलैंगिक हो गए हैं। रविशंक के इस बयान पर सोनम कपूर भड़क गईं और उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने गुस्से का इजहार किया जिसमें उनका साथ आलिया भट्ट ने भी दिया है। अलिया ने सोनम कपूर के ट्वीट को रिट्वीट कर सपोर्ट किया।

दरअसल जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम में श्री श्री ने छात्रों के सवालों का जवाब देते हुए ये बातें कही थीं। जो एक्ट्रेस सोनम कपूर को नागवार गुजरी। सोनम ने पहले इंस्टाग्राम पर रविशंकर के बयान का जवाब मोरॉन लिख कर किया फिर ट्विटर पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया। सोनम ने ट्वीट किया कि इस धर्म गुरु की आखिर समस्या क्या है, अगर आपको हिंदुत्व और संस्कृति के बारे में कुछ सीखना हो तो बेहतर है इनकी जगह किसी और को फॉलो कर लो।

सोनम यहीं नहीं रुकीं उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- होमोसेक्सुआलिटी कोई टेंडेंसी नहीं है बल्कि ये जन्मजात होती है और ये बिल्कुल नॉर्मल है। किसी को ये कहना कि तुम बदल सकते हो पूरी तरह से गैरजिम्मेदाराना व्यवहार है।

आलिया ने सोनम को टैग करते हुए लिखा, "ये काफी अजीब है।" आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिलहाल "राजी" की शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। अपनी फिल्म को लेकर आलिया सोशल मीडिया पर काफी प्रमोशन भी कर रही हैं।
 

Created On :   14 Nov 2017 11:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story