श्री श्री ने होमोसेक्सुअलिटी पर कहा कुछ ऐसा भड़क उठीं सोनम और आलिया 

Sonam kapoor and alia bhatt slams on sri sri ravi shankar homosexuality comment
श्री श्री ने होमोसेक्सुअलिटी पर कहा कुछ ऐसा भड़क उठीं सोनम और आलिया 
श्री श्री ने होमोसेक्सुअलिटी पर कहा कुछ ऐसा भड़क उठीं सोनम और आलिया 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों श्री श्री रविशंकर जिस भी मुद्दे को लेकर अपना पक्ष रखने की कोशिश कर रहे हैं उन्हें उसके लिए करारा जवाब मिल जाता है। हाल ही में श्री श्री रविशंकर ने अयोध्या मामले पर अपना पक्ष रखा तब भी उन्हें यह कहकर चुप करा दिया गया कि आप बीच में न पड़ें। अब श्री श्री रविशंकर ने होमोसेक्सुअलिटी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिस पर बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस भड़क गई। जी हां सोनम कपूर और आलिया भट्ट ने श्री श्री रविशंकर के इस कमेंट के लिए उन्हें करारा जवाब दिया है।

क्या है पूरा मामला ?

बता दें कि रवि शंकर ने कहा, ""होमोसेक्सुअलिटी एक प्रवृत्ति है जो स्थिर नहीं रहती है, मैंने कई लोगों को देखा है जो पहले "गे" थे, लेकिन बाद में हेट्रोसेक्सुअल हो गए। वहीं जो लोग नॉर्मल थे वो आगे चलकर "गे" बन गए, ये सिर्फ एक प्रवृत्ति है।"" दरअसल, जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय में हुए 13वें मेमोरिल में श्री श्री रविशंकर लेक्चर देने के लिए बुलाए गए थे। यहां पर उन्होंने होमोसेक्सुअलिटी के बारे में बात शुरू की। उसी दौरान जेएनयू के एक छात्र ने उनसे कहा कि उनके सेक्सुअल झुकाव के कारण घर में उसकी फैमिली का और दोस्तों का रवैया ठीक नहीं है। 

छात्र ने श्री श्री रविशंकर से सवाल करते हुए कहा कि "वह इससे बचने के लिए वो क्या कर सकते हैं?" इस पर श्री श्री रविशंकर ने कहा, कि ""आप ये न सोचें कि आप बीमार हैं या आपके साथ कुछ सही नहीं हो रहा है। अपने अंदर के आत्मविश्वास को जगा कर रखिए कोई आपको नीचा नहीं दिखा सकता। अगर आप खुद के बारे में गलत सोचेंगे तो कोई दूसरा आपको अच्छा फील नहीं करा सकता।""

  
श्री श्री रविशंकर के इसी बयान को लेकर एक्ट्रेस सोनम कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी आपत्ति जताई है। ट्विटर पर उन्होंने कहा कि "होमोसेक्सुअलिटी एक प्रवृत्ति नहीं ये जन्म से ही आपके साथ जुड़ी होती है और बिल्कुल सामान्य है। किसी को बताना कि आप इसे बदल सकते हैं काफी गैर-जिम्मेदाराना है।" सोनम के इस ट्वीट को आलिया ने भी रिट्वीट करते हुए लिखा कि "ये वाकई काफी अजीब है।"


 

[removed][removed]

[removed][removed]

[removed][removed]

Created On :   16 Nov 2017 4:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story