First Wedding Anniversary: सोनम ने पति आनंद के लिए प्लान किया स्पेशल सरप्राइज

First Wedding Anniversary: सोनम ने पति आनंद के लिए प्लान किया स्पेशल सरप्राइज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ​पिछले साल 8 मई को बिजनेसमैन आनंद आहुजा के साथ दिल्ली में शादी के बंधन में बंधी थी। उनकी शादी की सालगिरह जल्द ही आने वाली है। अपनी शादी की सालगिरह को लेकर उन्होंने कुछ खास तैयारियां कर रखी  हैं। सोनम ने बताया कि अपने पति आनंद आहुजा को एक स्पेशल सरप्राइज देने वाली हैं। वे चाहती हैं कि सालगिरह पर आनंद लंदन से भारत आ जाएं। 

सोनम इस ​समय फिल्म जोया ​फैक्टर में बिजी हैं। साथ ही वे अवॉर्ड शोज भी अटेंड कर रही हैं। वहीं उनके पति आनंद आहुजा अपने बिजनेस की वजह से लंदन में हैं। अपनी शादी की सालगिरह के बारे में बताते हुए सोनम ने कहा कि उस दिन भी वह फिल्म के प्रमोशन में बिजी रहेंगी, इस​लिए वे चाहती हैं कि आनंद भारत आकर उनसे मिलें। 

एक इंटरव्यू में सोनम ने अपनी पहली डेट के बारे में भी बताया था ​कि पहली डेट पर मैंने सबसे खराब स्नीकर्स पहने हुए थे जो उसने पहले कभी नहीं देखे थे। मेरे खराब स्नीकर के बावजूद उन्हें मुझसे प्यार हो गया। उस दिन हम दोनों ने खूब सारी बातें की और लंदन घूमा। मैं जान गई थी कि वही मेरे प्यार हैं।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म जोया फैक्टर में नजर आएंगी। उनके साथ दलकीर सलमान भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखेंगे। यह फिल्म अनुजा चौहान की बेस्ट सेलिंग नॉवेल जोया फैक्टर पर आधारित है। यह इसी साल 14 जून को रिलीज होगी।

हालही में सोनम ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा ​फिल्म देखकर उनके पति को कैसा लगा। सोनम ने बताया कि आनंद ने जब यह फिल्म देखी तो वे रोने गले। "ईमानदारी से कहूं तो आनंद को फिल्म बहुत पसंद आई और वो रोने लगे थे। फिल्म देखने के बाद उनकी आखों में आंसू थे। आनंद को मेरी फिल्में देखना पसंद है वो और भी कई बॉलीवुड फिल्में देखते हैं। खासतौर पर उन्हें अंदाज अपना-अपना बेहद पसंद है।" "आनंद बहुत सपोर्टिव हसबैंड हैं। अब वो कहते हैं- मुझे कॉमेडी करनी चाहिए। मुझे फिर मत रुलाना।""

Created On :   22 March 2019 5:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story