किंग चार्ल्स के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में शामिल होंगी सोनम कपूर

Sonam Kapoor to attend King Charles coronation concert
किंग चार्ल्स के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में शामिल होंगी सोनम कपूर
बॉलीवुड किंग चार्ल्स के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में शामिल होंगी सोनम कपूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 7 मई को किंग चार्ल्स के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में लियोनेल रिची, कैटी पेरी और टॉम क्रूज जैसे आइकन के साथ मंच साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्हें बहुप्रतीक्षित किंग चार्ल्स 3 के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में एक एक्सक्लूसिव स्पोकन वर्ड पीस देने के लिए आमंत्रित किया गया है, जहां वह 7 मई को विंडसर कैसल, यूनाइटेड किंगडम में स्टीव विनवुड और विशेष कॉमनवेल्थ वर्चुअल गाना गाने वालों का परिचय देंगी।

6 मई को, महामहिम राजा और महारानी पत्नी का राज्याभिषेक वेस्टमिंस्टर एब्बे में आयोजित किया जाएगा, जिसके बाद 7 मई को विंडसर कैसल में एक उत्सव समारोह आयोजित किया जाएगा। कॉन्सर्ट में ग्लोबल म्यूजिक आइकन और समकालीन सितारे ऐतिहासिक अवसर का जश्न मनाएंगे।

इस अवसर पर, सोनम ने उल्लेख किया: इस समारोह के लिए कॉमनवेल्थ वर्चुअल क्वायर में शामिल होकर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं। यह एक महत्वपूर्ण अवसर है जो यूनाइटेड किंगडम के लिए एक सकारात्मक, समावेशी और आशावादी भविष्य के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है, और एकता, शांति और आनंद को बढ़ावा देता है।

उनका परिचय देते हुए, सोनम इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में उपस्थित होने और भाग लेने वाली एकमात्र भारतीय हस्ती होंगी। ह्यूग बोनेविले द्वारा आयोजित, संगीत कार्यक्रम जनता के 20,000 सदस्यों और आमंत्रित अतिथियों के साथ-साथ दुनिया भर में देखने वाले लाखों लोगों के सामने महामहिम राजा और रानी के राज्याभिषेक का जश्न मनाएगा।

इसमें कैटी पेरी, लियोनेल रिची, एंड्रिया बोसेली, सर ब्रायन टेरफेल, फ्रेया राइडिंग्स, एलेक्सिस फ्रेंच जैसे कलाकार और दूसरों के बीच पांच रॉयल संरक्षकों का सहयोग शामिल होगा, जबकि टॉम क्रूज, डेम जोन कोलिन्स और सर टॉम जोन्स सहित सितारे वीडियो मैसेज के माध्यम से दिखाई देंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 April 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story