सोनम की शादी के वीडियो हुए वायरल, देख कर आप भी करना चाहेंगे शादी

सोनम की शादी के वीडियो हुए वायरल, देख कर आप भी करना चाहेंगे शादी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोनम कपूर ने 8 मई को बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी कर ली है। सोनम की शादी के सारे फंक्शन जैसे, संगीत, फेरे और रिसेप्शन पूरे रिति-रिवाज और शानो-शौकत के साथ हुए। दूसरे सेलेब्स की तरह सोनम की शादी को सीक्रेट नहीं रखा गया और शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए। सोनम की शादी का खुमार इस कदर बॉलीवुड पर चढ़ा कि हर सेलेब्रिटी उनकी शादी में आने के लिए बेताब नजर आया। सोनम की शादी में सितारों ने भी ऐसी महफिल जमाई कि जिसने भी सोनम की शादी के वीडियो और फोटो देखे वो बस देखता ही रह गया। 

सोनम की शादी बिग-फैट पंजाबी वेडिंग की तरह रही। डांस तो शायद ही कभी रूका हो। हर फंक्शन में अलग-अलग डीजे पहुंचे और उन्होंने मेहमानों को खूब नचाया और दाद देनी पड़ेगी उन मेहमानों की, जिनकी एनर्जी लगातार तीन दिन तक बनीं रही। किसी ने भी नाचने का एक भी मौका भी नहीं गंवाया। सोनम की मेहंदी और संगीत के वीडियो तो आपने देखे ही होंगे, लेकिन हाल ही में सोनम के रिसेप्शन के कुछ वीडियो वायरल किए गए हैं जिसमें हर छोटा बड़ा सितारा नाचता नजर आ रहा है। 

कपूर खानदान में लंबे समय के बाद हुई इस शादी को पूरे बॉलीवुड ने एंजॉय किया। ये इतनी जबरदस्त थी की पूरी इंडस्ट्री इसे सालों तक याद रखेगी। आपने अगर अब तक शादी नहीं की है तो ये सारे वीडियो देखकर आप भी शादी का मन बना लेंगे और अगर पहले से शादीशुदा हैं तो शायद दोबारा शादी करना चाहेंगे।

सोनम की शादी की पूरी प्लानिंग एक महीने पहले ही की गई थी। इतने कम समय में बढ़िया इंतेजाम किए गए। मेहमानों से लेकर बाहर खड़ी मीडिया तक का खूब ध्यान रखा गया। मीडिया को खुद दुल्हन के भाई हर्षवर्धन ने मिठाई बांटी। 

पूरी कपूर फैमिली ने हर चीज का ध्यान रखा, खास तौर पर सोनम की मां सुनीता कपूर ने अपनी बेटी की शादी में सबसे ज्यादा प्लानिंग और तैयारियां की। इतने कम समय में इतनी शानदार शादी का क्रेडिट एक्टर संजय कपूर ने अपनी भाभी सुनीता को ही दिया। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में संजय ने लिखा- वन वुमेन शो, क्या शानदार शादी थी सोनू, सिर्फ तुम ही एक महीने के अंदर अंजाम दे सकती थीं।

Created On :   11 May 2018 3:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story