दैनिक भास्कर हिंदी: वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची टीम, एक्ट्रेस ने मचाया जमकर धमाल  

May 26th, 2018

डिजिटल डेस्क, भोपाल। फिल्म वीरे दी वेडिंग की टीम फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटी है। इसी के चलते फिल्म की टीम स्टारकास्ट के साथ दिल्ली में प्रमोशन के लिए पहुंची। इस दौरान फिल्म की चारों लीड एक्ट्रेसेस सोनम कपूर आहूजा, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। साथ ही चारों एक्ट्रेस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी दिखीं।

 


करीना ने किया एक्सपीरियंस शेयर 

फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने को-स्टार्स के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया। करीना ने कहा कि 'सोनम, स्वरा और शिखा के साथ काम करना एक बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा। रिया कपूर प्रोड्यूसर के तौर पर अमेजिंग हैं। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। फिल्म में पहली बार इस तरह की लैंग्वेज का प्रयोग किया है, ये देखना बेहद खास होगा कि फिल्म देखने के बाद फैन्स का रिएक्शन कैसा रहेगा'।

 


सोनम ने फिल्म को लेकर कहा ये 

वहीं सोनम कपूर ने कहा कि 'फिल्म के डायलॉग्स अपशब्दों से भरे हैं। ये दिल्ली-मुंबई की लड़कियों की लोकल लैंग्वेज है। इस तरह के डायलॉग्स बोलते समय मैंने कुछ भी नहीं सोचा। मैंने बस ये सोचा कि फिल्म के डायलॉग्स काफी मजेदार हैं और इनके साथ इस फिल्म को करने में काफी मजा आएगा'।

 


स्वरा को पसंद नहीं आया 'चिक फ्लिक' 

अभिनेत्री स्वरा भास्कर को फिल्म को चिक फ्लिक या फीमेल ओरिएंटेड फिल्म कहना पसंद नहीं आया। स्वरा ने कहा कि 'कोई ऐसी कहानी जिसमें लड़कियां हैं उसे हम किसी जोनर में क्यों डालें। ये फिल्म कॉमेडी है, इसमें रोमांस है। ये फिल्म किसी खास तबके के लिए नहीं है। इसे कोई भी आकर देख सता है'।

 


स्टाइलिश लुक में दिखी एक्ट्रेसेस

प्रमोशन के दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आईं। इस मौके पर करीना ने ब्लैक पैट्स के साथ Vintage Mugler का ब्लैक ब्लेजर पहना था। फुटवियर में उन्होंने मैचिंग हील्स वियर की। रेड लिप्स और पोनी टेल ने करीना के लुक को पूरा किया। वहीं बॉलीवुड की फैशनिस्ता कही जाने वाली सोनम कपूर ने इस मौके के लिए पिंक सूट चूज किया था। उन्होंने Keti Chkhikvadze के पिंक सूट के साथ ओवरसाइज ब्लेजर और पैट्स वियर की। इसी के साथ उन्होंने पर्ल ईयररिंग्स पहने थे। स्वरा भास्कर फिल्म के प्रमोशन के लिए व्हाइट एंड ब्लैक आउटफिट पहनी थी। जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आईं। साथ ही एक्ट्रेस शिखा तलसानिया भी Beautiful Black Dress में गॉर्जियस दिख रही थीं। 

 


1 जून को होगी फिल्म रिलीज

ये फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में 1 जून को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है। फिल्म को लेकर पूरी टीम बेहद एक्साइटेड है। साथ करीना और सोनम के फैन्स को भी इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।