अभिनेत्री सोनी सिंह करेंगी बिग बॉस में दोबारा एंट्री! कहा - दर्शकों का मनोरंजन ...........

Soni Singh eyeing re entry into  Bigg Boss
अभिनेत्री सोनी सिंह करेंगी बिग बॉस में दोबारा एंट्री! कहा - दर्शकों का मनोरंजन ...........
Bigg Boss-15 अभिनेत्री सोनी सिंह करेंगी बिग बॉस में दोबारा एंट्री! कहा - दर्शकों का मनोरंजन ...........
हाईलाइट
  • सोनी सिंह की बिग बॉस में दोबारा एंट्री पर नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सोनी सिंह, जो वर्तमान में हीरो: गायब मोड ऑन में नजर आ रही हैं, सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस में फिर से प्रवेश करना चाहती हैं।

वह कहती है, मैं बिग बॉस के 8वें सीजन के दौरान थी और लगभग एक महीने के बाद बाहर हो गई थी। उस समय मैं शो के लिए ज्यादा तैयार नहीं थी। मैं सभी के लिए अच्छी थी और खुद को व्यक्त नहीं कर सकती थी या इसके लिए स्टैंड नहीं ले सकती थी। मैं संबंध बनाने में व्यस्त थी और सभी के लिए अच्छी थी। मैं शो में फिर से प्रवेश करना चाहती हूं और अपने दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हूं।

बनू मैं तेरी दुल्हन, घर की लक्ष्मी बेटियां, लागी तुझसे लगन जैसे कई अन्य लोकप्रिय शो में पर्दे पर ग्रे-शेड भूमिकाएं निभाने के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री का मानना है कि वह इस शो में मनोरंजक हो सकती हैं। जैसा मैंने कहा, मेरे लिए अच्छा बैकफायर होना। अब मैं एक मनोरंजक कारक बनना चाहती हूं। मुझे लगता है कि मैं अपनी पागल गतिविधियों से लोगों को हंसाने में सर्वश्रेष्ठ हूं। इसके अलावा मेरे पास स्क्रीन पर मेरी भूमिकाओं की तरह ग्रे पक्ष है। मैं शो का मनोरंजक हो सकती हूं। सोनी ने हाल ही में नामकरण, विश या अमृत: सितारा और अलादीन- नाम तो सुना होगा जैसे शो में काम किया है।

(आईएएनएस)

Created On :   24 Aug 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story