दैनिक भास्कर हिंदी: मणिकर्णिका के सेट वायरल हुई तस्वीरें, मराठा वारियर के रूप में दिखा ये एक्टर

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को इन दिनों काफी चर्चा है। यह फिल्म रानी लक्ष्मी बाई पर आधारित है जिसमें कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। अभी तक कंगना के फोटोज ही फिल्म के सेट से वायरल हुए थे। जिसके बाद अब फिल्म से जुड़े एक और किरदार की फोटोज वायरल हुई हैं। एक्टर सोनू सूद भी इस फिल्म में नजर आएंगे। वह फिल्म में वीर योद्धा सदाशिव का किरदार निभाएंगे। सोनू सूद इस फिल्म में काफी जबरदस्त लग रहे हैं। 

मराठा गेटअप में दिखे सोनू

कंगना रनौत की पीरियड ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग अभी चल रही है। सोनू इन तस्वीरों में मराठा गेटअप में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों से ही साफ है कि उनका किरदार कितना प्रभावशाली है। फिल्म में अतुल कुलकर्णी तात्या टोपे, सोनू सूद सदाशिव और अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि, फिल्म मणिकर्णिका में देहरादून की स्वाति सेमवाल भी प्रमुख भूमिका में होंगी। स्वाति फिल्म में पार्वती की भूमिका में होंगी। अभिनेता सोनू सूद फिल्म में स्वाति के हीरो होंगे।  

सोनू ने कहा काफी चैलेंजिंग रोल

सोनू इन फोटोज में ब्लैक एंड गोल्डन पगड़ी और ब्लैक बंदगले की मराठी वेशभूषा में हैं। साथ में ही गोल्डन ज्वैलरी भी पहनी हुई है, जिससे उनका रॉयल लुक दिख रहा है। सोनू सूद का अपने किरदार को लेकर कहना है कि यह काफी चैलेंजिंग रोल हैं। कृष जैसे निर्देशक के साथ काम करना काफी अच्छा अनुभव है। सोनू सूद का किरदार मराठा कमांडर-इन-चीफ सदाशिवराव भाऊ का है जो पानीपत की तीसरी लड़ाई में अहमद शाह अब्दाली के खिलाफ लड़ाई में मारा गया। फिल्म मणिकर्णिका का निर्देशन डायरेक्टर कृष कर रहे हैं। यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं।