साउथ सुपर स्टार महेश बाबू की पत्नी संभालती हैं उनका सारा काम

South-superstar Mahesh Babus wife namrta shirodkar handles all his work
साउथ सुपर स्टार महेश बाबू की पत्नी संभालती हैं उनका सारा काम
साउथ सुपर स्टार महेश बाबू की पत्नी संभालती हैं उनका सारा काम

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। साउथ के सुपरस्टार, बाॅलीवुड अदाकारा नम्रता शिरोड़कर के पति महेश बाबू आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी फिल्म स्पाइडरमैन का टीजर रिलीज कर दिया गया। आज हम यहां महेश बाबू के बारे में खास-खास बातें जानेंगे...

"स्पाइडर" एक थ्रिलर फिल्म है जो जासूसी पर आधारित है। ये फिल्म 27 सितंबर को रिलीज की जाने वाली है। इसका अनुमान लंबे समय से लगाया जा रहा था लेकिन हाल ही में फिल्म मेकर्स ने इस बात को कंफर्म कर दिया था कि फिल्म का टीजर महेश बाबू के बर्थडे पर ही रिलीज किया जाएगा। ए आर मुरुगदस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में महेश के ऑपोजिट रकुल प्रीत सिंह है। रकुल इससे पहले "यारियां" फिल्म में नजर आ चुकी हैं। 

-महेश बाबू ने मात्र चार साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था और तब से लेकर आज तक वो रोजाना अपने लिए सफलता की एक नई इबारत लिख रहे हैं।

-वर्तमान में कमाई के आंकड़ों में वे रजनीकांत को टक्कर देते हैं। बताया जाता है कि वे एक फिल्म के लिए तकरीबन 25 करोड़ रुपए तक लेते हैं। 

-महेश बाबू की वाइफ नम्रता शिरोड़कर उम्र में उनसे बड़ीं हैं। दोनों के दो बच्चे हैं 2005 में शादी के बाद दोनों खुशी-खुशी लाइफ बिता रहे हैं। 

-अपनी पढ़ाई पूरी करने महेश बाबू ने 38 साल की उम्र में 9 साल के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया था। हैंडसम होने की वजह से काॅलेज में लड़कियां महेश बाबू पर फिदा रहती थीं।

-महेश बाबू साउथ फिल्मों एक बड़ा नाम हैं। इनकी प्रसिद्धि दक्षिण में शाहरुख से कम नहीं है। पत्नी नम्रता से शादी के बाद महेश की फिल्मों की स्क्रिप्ट ज्यादातर वही फाइनल करती हैं। महेश नम्रता को अपनी लाइफ आॅर कॅरियर में अहम जगह देते हैं।

Created On :   9 Aug 2017 4:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story